+

ईद पर क्रिकेटर मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने किया शानदार डांस, लोगों ने वीडियो पर कमेंट करके कहा- शर्म करो

ईद पर क्रिकेटर मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने किया शानदार डांस, लोगों ने वीडियो पर कमेंट करके कहा- शर्म करो
ईद का त्यौहार खुशियों को माना गया है। इस खास मौके पर नए कपड़े लोग पहनते हैं और जश्न मनाते हैं। साथ ही एक दूसरे में खुशियां बांटते हैं। लेकिन भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने ईद के खास मौके पर एक वीडियो बनाया जिसके बाद उनकी मुश्किलें और बढ़ गयीं।


 हाल ही में हसीन जहां ने अपने इंस्टाग्राम पर एक नया वीडियो पोस्ट किया है जो वायरल होना शुरू हो गया है। इस वीडियो को लेकर उन्हें लोग बहुत खरीखोटी सुना रहे हैं। उन्हें कुछ ट्रोलर्स ने शर्म करने की सलाह भी दे दी है। 

भद्दे कमेंट्स कर रहे हैं लोग 


हसीन जहां को कुछ लोगों ने तो मुजरा तक करने को कह दिया। जबकि दूसरी तरफ उनके डांस की कुछ लोगों ने तारीफ की है और हसीन से उन्होंने पूछा कि क्यों अपने चेहरे को हाईड कर लिया। वहीं लोगो ने उन्हें ईद की मुबारकबाद भी दी। 

लोग भड़के थे इससे पहले भी 


हसीन जहां को इससे पहले भी लोगों ने कई बार बुराभला कहा था। उन्होंने अपना एक वीडियो इससे पहले भी इंस्टाग्राम पर साझा किया था तो लोगों को पसंद नहीं आया था। उसके बाद उन्होंने एक और वीडियो शेयर करके आलोचकों को करार जवाब दिया। 

यह देखें वीडियो 



टकराव चल रहा है पति से 


हालांकि लम्बे समय से मोहम्मद शमी और हसीन जहां के बीच टकराव चल रहा है। पति मोहम्मद शमी पर उन्होंने चीट करने के साथ कई गंभीर आरोप लगाए थे। उसके बाद दोनों अलग हो गए और रह रहे हैं। दोनों की एक बेटी है। 
facebook twitter