+

मोहम्मद सिराज ने सीरीज जीतने की खुशी में खुद के लिए खरीदी BMW कार, पोस्ट शेयर करके दी जानकारी

ऑस्ट्रेलिया टूर से वतन लौटने के बाद भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज का उनके घर हैदराबाद में खूब जोरो-शोरों से स्वागत किया गया है।
मोहम्मद सिराज ने सीरीज जीतने की खुशी में खुद के लिए खरीदी BMW कार, पोस्ट शेयर करके दी जानकारी
ऑस्ट्रेलिया टूर से वतन लौटने के बाद भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज का उनके घर हैदराबाद में खूब जोरो-शोरों से स्वागत किया गया है। इस दौरान सिराज अपनी फैमिली से मिलकर बहुत खुश भी नजर आए,लेकिन स्वर्गीय पिता को याद करके वह भावुक हो गए। ऐसे में हैदराबाद लौटने पर सिराज एयरपोर्ट से सीधे अपने अब्बू की क्रब पर पहुचं और वहां फातेहा पढ़ा। 


सिराज ने खरीदी नई कार... 

बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी जीतने की खुशी में ऑस्ट्रेलिया दौरे की खोज कहे जाने वाले मोहम्मद सिराज ने टेस्ट सीरीज जीतने के बाद अपने लिए अब बीएमडब्लयू कार खरीद ली है। इस बात की जानकारी खुद सिराज ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के माध्यम से दी है। सिराज ने अपने इंस्टा स्टोरी पर नई कार की एक वीडियो शेयर की और इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा,'अलहमदुलिल्लाह'।  


ब्रिसबेन में खेले गए अंतिम टेस्ट मैच की शुरुआत से पहले जब राष्ट्रगान बजा था तब भी सिराज की आंखों में पिता को याद कर आंसू आ गए थे। इसके अलावा मैच में सिराज ने जब पांच विकेट चटकाएं तब भी उन्होंने हाथ ऊपर कर सबसे पहले अपने पिता को ही याद किया।


बता दें,सिराज के पिता मोहम्मद गौस पेशे से ऑटोरिक्शा चालक थे। अपने बेटे को एक सफल क्रिकेटर बनाने के लिए गौस ने बहुत मेहनत की। मगर जिस पहल उनका बेटा देश के लिए शीर्ष स्तर पर खेला तब वह इस दुनिया को अलविदा कहकर चल बसे थे। 


रवि शत्रि  हुए सिराज के मुरीद 

भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री ने तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज की जमकर तारीफ की और ट्वीट करके लिखा,सिराज आस्ट्रेलिया दौरे की खोज हैं। 


शास्त्री ने ट्वीट करते हुए लिखा, बॉलिंग अटैक की जिम्मेदारी सिराज ने जिस तरह से निभाई, उस लिहाज से वह आस्ट्रेलिया दौरे पर भारत के लिए खोज हैं। सिराज ने पिता को खोया, नस्लीय फब्तियां झेलीं लेकिन इन सबके बावजूद वह टीम की धुरी बने रहे।




facebook twitter instagram