+

टीवी एक्ट्रेस मोहिना कुमारी ने जीती कोरोना से जंग,लेकिन अब परिवार के इस सदस्य पर मंडराया कोरोना का सितम

टीवी एक्ट्रेस मोहिना कुमारी ने जीती कोरोना से जंग,लेकिन अब परिवार के इस सदस्य पर मंडराया कोरोना का सितम
टीवी इंडस्ट्री का मशहूर चेहरा और उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री और आध्यात्मिक गुरु सतपाल महाराज की बहू मोहिना कुमारी ने अब जाकर कोरोना वायरस से जंग जीत ली है। करीब एक महीने बाद मोहिना की टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आई। लेकिन वहीं इस बीच मोहिना के परिवार के एक खास सदस्य में कोरोना के लक्षण मिले हैं।


एक्ट्रेस का भाई हुआ कोरोना का शिकार 

 बात दें कि दरअसल अब मोहिना के भाई को कोरोना हो गया है। इस बात की जानकारी खुद अदाकारा ने अपने सोशल मीडिया अकॉउंट इंस्टाग्राम के जरिये साझा की है। इस दौरान मोहिना ने लिखा है, 'हम नेगेटिव आए और तुम पॉजिटिव। लेकिन यकीन करिए दादू, यह इतना भी खराब नहीं। बस आप अपना काढ़ा पीते रहिए, घर का पका खाना खाते रहिए, फल, सब्जी और दाल खाइए, रोज अपनी विटामिन-सी की गोली लीजिए, बिना एसी के रहिए, गर्म पानी पीते रहिए, गार्गल करते रहिए, ऑक्सीमीटर लेते रहिए, अपनी हार्ट बीट चेक करते रहिए। हम सभी की तरफ से आपको ढेर सारा प्यार।


अभी कुछ ही दिन हुए हैं जब मोहिना कुमारी ने कोरोना संकट को मात देकर इस वायरस से जंग जीती है,जी हां  इस बीच केवल एक्ट्रेस ही नहीं बल्कि उनका पूरा परिवार कोरोना संक्रमित पाया गया था,जिसके चलते पूरी फैमिली का करीब 10 दिनों तक अस्पताल में चला था और फिर बाद में उन्हें होम आइसोलेशन में अपना इलाज करवा रहा था। लेकिन अब खास बात यह है मोहिना समेत उनका पूरा परिवार कोरोना मुक्त हो चुका है।


डॉक्टर्स और हेल्थ प्रोफेशनल्स का किया शुक्रिया अदा 

मोहिना ने अपने फैन्स के साथ खुशखबरी जाहिर करते हुए बताया कि एक महीने बाद आखिरकार हमारी कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई। हम एम्स ऋषिकेश के सभी डॉक्टर्स और हेल्थ प्रोफेशनल्स का शुक्रिया अदा करना चाहते हैं। मोहिना कुमारी ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा, आज हम अपने देश के डॉक्टरों और हेल्थ प्रोफेशनल्स के काम को सेलिब्रेट कर रहे हैं। मैं अपनी जिंदगी में कई अद्भुत डॉक्टर, नर्स और मेडिकल स्टाफ से मिली हूं। लोगों के दर्द को कम करने के लिए उनके ओर से की गई सच्ची कोशिश की मैं आभारी हूं।



पिछले साल हुई थी शादी  


जानकारी के लिए बता दें कि साल 2019 में 14 अक्टूबर को मोहिना कुमारी सुयश रावत के साथ शादी के बंधन में बंधी थी। मोहिना उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री और आध्यात्मिक गुरु सतपाल महाराज की बहू हैं। वहीं  मोहिना खुद भी राजघराने से ताल्लुक रखती हैं और वो रीवा मध्य प्रदेश की राजकुमारी हैं। 
facebook twitter