इस माँ ने फेसबुक लाइव के चक्कर में अपनी नवजात बच्ची के साथ की बेहूदा हरकत,पुलिस ने किया अरेस्‍ट

हाल ही में एक बेहद अजीबो गरीब मामला सामने आया है जहां पर एक मां अपनी महीनेभर की बच्ची का शोषण करते हुए नजर आई लेकिन अब पुलिस ने उस 24 वर्षी टाइब्रेश सेक्सटन को गिरफ्तार कर लिया है। ये मामला अमेरिका के टेनेसी का बताया जा रहा है। दरअसल इस मां ने फेसबुक लाइव के दौरान अपनी नवजात बच्ची के चेहरे पर सिगरेट का धुआं छोड़ा और उसे एक ही हाथ से कई बार हवा में उछाल दिया। जब लोगों ने इस घटना की खबर पुलिस को दी तो पुलिस ने इस महिला को बीते रविवार के दिन उनके Chattanooga स्थित घर से गिरफ्तार कर लिया है। 


यही नहीं टाइब्रेश के इस वीडियो को एक अन्य फेसबुक यूजर ने भी शेयर किया था। जब लोगों ने महिला को छोटी सी बच्ची को हवा में उछालते हुए देखा तब उन्होंने उसे ऐसा करने से रोका भी था। एक यूजर ने तो लिखा कि यह औरत बच्ची को मार देगी।


वहीं पुलिस का कहना है कि जब वह महिला को उसके घर गिरफ्तार करने के लिए पहुंची तब महिला के मुंह से शराब की बहुत तेज बदबू आ रही थी। पुलिस को महिला के घर से ढेर सारी शराब की बोतलें भी बिखरी मिलीं।



वीडियो में क्या है?

टाइब्रेश सेक्सटन के 43 सेकेंड के इस वीडियो में वो एक हाथ से सिगरेट पीती और दूसरे हाथ से बच्ची को हवा में उछालती दिख रही है। सबसे पहले महिला सिगरेट जलाती है। इसके बाद वो सिगरेट का एक कश खींचती है और अपनी बच्ची के मुंह पर धुआं छोड़ते हुए उसे एक हाथ से हवा में उठा देती है। बच्ची फिलहाल 1 महीने की बताई जा रही है। 


इस माँ ने अपनी बच्ची के लिए कही ये बात 

एक रिपोर्ट के अनुसार सेक्सटन ने चिल्लाते हुए पुलिस को कहा कि वो इस बच्ची को पहले से ही नहीं चाती थी। महिला को हैमिल्टन काउंटी शेरिफ ऑफिस में $100,000 के बॉन्ड पर बुक किया गया। इस महिला को गिरफ्तार कर लेने के बाद मासूम बच्ची को उसकी नानी के पास छोड़ दिया गया है। अब इस महिला की 4 अक्टूबर यानि आज कोर्ट में पेशी है।  
Tags : Chhattisgarh,Punjab Kesari,जगदलपुर,Jagdalpur,Sanctuaries,Indravati National Park ,affair,baby girl