+

महाराष्ट्र विधानसभा का मानसून सत्र शुरू, कंगना रनौत पर उद्धव सरकार को घेरेगी बीजेपी

कोरोना महामारी के बढ़ते प्रकोप के बीच 7 सितंबर से महाराष्ट्र विधानसभा का मानसून सत्र शुरू हो चूका है। इस सत्र में सुशांत सिंह राजपूत और कंगना रनौत के खिलाफ हुई बयानबाजी का मुद्दा भरी पड़ सकता है।
महाराष्ट्र विधानसभा का मानसून सत्र शुरू, कंगना रनौत पर उद्धव सरकार को घेरेगी बीजेपी
कोरोना महामारी के बढ़ते प्रकोप के बीच आज से महाराष्ट्र विधानसभा का दो दिवसीय मानसून सत्र शुरू हो चुका है। विपक्ष सुशांत सिंह राजपूत की मौत, कोरोना वायरस और कंगना रनौत के साथ जारी संजय राउत की बयानबाज़ी को लेकर उद्धव सरकार को घेर सकती है। राज्य में कोरोना वायरस के सबसे ज्यादा मामले सामने आए है।
महारष्ट्र में मानसून सत्र को 2 बार स्थगित करने के बाद सात सितंबर सोमवार को मानसून सत्र शुरू किया गया है। विधानसभा का ये सत्र दो दिन का होगा, माना जा रहा है कि इस सत्र में सुशांत सिंह राजपूत और कंगना रनौत के खिलाफ हुई बयानबाजी का मुद्दा भरी पड़ सकता है। 
वहीं बीजेपी दोनों मुद्दों पर महाराष्ट्र सरकार पर सत्र में हावी हो सकती है। इससे पहले बीजेपी ने सुशांत सिंह मामले में पुलिस पर दबाव बनाने के लिए ठाकरे सरकार पर सवाल उठाए थे। वहीं कुछ बीजेपी नेताओं का आरोप है कि 'युवा मंत्री' इस मामले की जांच में हस्तक्षेप कर रहे हैं।
बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में सीबीआई, ईडी और एनसीबी जांच कर रही है। वहीं दूसरी तरफ अभिनेत्री कंगना रनौत और शिवसेना नेता संजय राउत के बीच जुबानी जंग भी देखी जा रही है। कंगना और संजय राउत दोनों एक दूसरे पर आक्रामक बयान दे चुके हैं। ऐसे में दो दिवसीय सत्र में दोनों मुद्दों पर विपक्ष के हावी होने की संभावना है। 
वहीं कोरोना वायरस महामारी के बीच मानसून सत्र हो रहा है। ऐसे में कई सावधानियां भी बरती गई हैं। विधानसभा के अंदर कीटाणुनाशक अल्ट्रा वायलेट लाइटें लगाई गई हैं। विधायक, कर्मचारी और पत्रकारों का कोरोना टेस्ट होगा। जो कोरोना निगेटिव होंगे, उन्हें ही सत्र में भाग लेनी की इजाजत होगी। 
facebook twitter