+

Varun Sood से ब्रेकअप के महीनों बाद ही Divya Agarwal ने बिजनेसमैन से कर ली सगाई, यूजर्स को लगा बड़ा झटका

दिव्या अग्रवाल एक ऐसी एक्ट्रेस है जो अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर लाइमलाइट में बनी रहती है। वरूण सूद को लंबे समय तक डेट करने के बाद दिव्या ने कुछ महीनों पहले ही उनसे ब्रेकअप कर लिया और अब बिजनेसमैन अपूर्व पडगांवकर के साथ सगाई करके उन्होंने सबको चौंका दिया है।
Varun Sood से ब्रेकअप के महीनों बाद ही Divya Agarwal ने बिजनेसमैन से कर ली सगाई, यूजर्स को लगा बड़ा झटका

बिग बॉस ओटीटी की विनर रही दिव्या अग्रवाल ने कम समय में ही लोगों के बीच अपनी एक खास पहचान बना ली। एमटीवी के प़ॉपुलर रिएलिटी शो 'स्प्लिट्सविला'  के बाद उन्होंने बिग बॉस ओटीटी के पहले सीजन का खिताब अपने नाम किया। इन दिनों दिव्या अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है क्योंकि दिव्या ने अपने जन्मदिन के मौके पर बिजनेसमैन अपूर्व पडगांवकर संग सगाई कर ली है।

After Divya Agarwal's break-up post, Varun Sood tweets 'always and  forever'; netizen asks 'konsi wali ke saath'

दिव्या अग्रवाल एक ऐसी एक्ट्रेस है जो अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर लाइमलाइट में बनी रहती है। दिव्य़ा का नाम पहले प्रियंक के साथ जुड़ा। उन्हें डेट करने के बाद दिव्या वरूण सूद को डेट करने लगी। वरूण को लंबे समय तक डेट करने के बाद दिव्या ने कुछ महीनों पहले ही उनसे ब्रेकअप कर लिया और अब बिजनेसमैन अपूर्व पडगांवकर के साथ सगाई करके उन्होंने सबको चौंका दिया है।

दिव्या अग्रवाल ने खुद इंस्टाग्राम पर अपनी और अपूर्व की कई रोमांटिक तस्वीरें शेयर की है। तस्वीरों में दोनों काफी खुश लग रहे है। जहां एक तस्वीर में अपूर्व दिव्या के माथे पर किस कर रहे है, तो वहीं एक फोटो में दिव्या अपनी इंगेजमेंट रिंग को फ्लानट कर रही है। दिव्या की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। 

In PICS: Divya Agarwal engaged to Apurva Padgaonkar months after breaking  up with Varun Sood | Celebrities News – India TV


दिव्या ने इन तमाम तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा,‘ जिंदगी और चमकदार हो गई है, मैंने अपने जिंदगी के इस सफर को शेयर करने के लिए एक सही पार्टनर को चुन लिया है और आज के इस खास दिन से मैं कभी भी अकेली नहीं चलूंगी।दिव्या अग्रवाल की इस पोस्ट पर उनके चाहने वाले कमेंट करके उन्हें इस खास दिन की बधाई दे रहे है।


बधाई देने के साथ कई यूजर्स के कमेंट से तो साफ है कि उन्हें ये जानकर बहुत बड़ा झटका लगा है। कई लोगों को यकीन ही नहीं हो रही है कि दिव्या ने सगाई कर ली है। बता दें कि दिव्या ने मार्च में ही वरुण सूद से ब्रेकअप किया था। दोनों की ब्रेकअफ की खबरों से फैंस को जैसा झटका लगा था, वैसा ही झटका आज ये जानकर लगा है कि दिव्या ने अपूर्व से सगाई कर ली है।

facebook twitter instagram