मामूली विवाद को लेकर मां और बेटियों पर तेजाब से हमला, हालत गम्‍भीर

भदोही जिले की ज्ञानपुर तहसील में तैनात एक लेखपाल और उसके भाई ने मामूली विवाद में एक महिला और उसकी दो बेटियों पर कथित रूप से तेज़ाब से हमला कर दिया। तीनों को सोमवार को गंभीर हालत में वाराणसी के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया। 

पुलिस सूत्रों ने बताया कि शहर कोतवाली इलाके में नई बाजार चौकी के अंतर्गत परगासपुर निवासी और ज्ञानपुर तहसील में तैनात लेखपाल विमलेश तथा उसके भाई संदीप का अपनी चाची शीला देवी (45) और उसकी बेटियों ज्योति (20) और आरती (18) से रविवार की रात किसी बात को लेकर विवाद हो गया। इसके बाद आधी रात को जब वे सो रही थीं तभी विमलेश और संदीप तेज़ाब लेकर पहुंचे और तीनों पर डाल दिया। 

सूत्रों ने बताया कि तीनों को यहां महाराजा बलवंत सिंह सरकारी अस्पताल लाया गया जहाँ से गंभीर हालत में झुलसी माँ और दोनों बेटियों को वाराणसी ट्रॉमा सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया। तीनों की हालत चिंताजनक बनी हुई है। 

जिलाधिकारी राजेंद्र प्रसाद ने बताया कि लेखपाल विमलेश के निलम्‍बन की कार्यवाही की जा रही है। उन्होंने बताया शीला देवी के पति लाल बहादुर की तहरीर पर मामला दर्ज कर लेखपाल विमलेश को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है जबकि फरार संदीप को पकड़ने की कोशिश की जा रही है। 
Tags : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी,Prime Minister Narendra Modi,कर्नाटक विधानसभा चुनाव,Karnataka assembly elections,यशवंतरपुर सीट,Yashvantpur seat ,daughters,dispute,Varanasi Trauma Center