बजरंगी भाईजान की मुन्नी 4 साल में बदल गई इतना, देखें तस्वीरें

बॉलीवुड के दंबग सलमान खान की फिल्म बजरंगी भाईजान ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई की थी। आज भी जब कभी यह फिल्म टीवी पर आती है तो इसमें बजरंगी की मुन्नी की मासूमियत वाकई दिल छू जाती है। फिल्म बजरंगी भाईजान को रिलीज हुए पूरे 4 साल हो गए हैं।


फिल्म में मुन्नी का रोल चाइल्ड आर्टिस्ट हर्षाली मल्होत्रा ने निभाया था। जब हर्षाली ने इस फिल्म में काम किया था तब वो 7 साल की थी। तो आइए इन चार में बजरंगी भाईजान की मुन्नी में कितना ज्यादा फर्क आया है यह हम आपको दिखाने वालें हैं।


 बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट हर्षाली का रोल पहली ही फिल्म में काफी ज्यादा दमदार था। अब तो हर्षाली 11 साल की हो गई है। इन चार सालों के लुक में काफी ज्यादा बदलाव देखने को मिला है। 


हर्षाली सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है। हर्षाली अक्सर इंस्टाग्राम पर अपनी नई-नई तस्वीरें शेयर करती रहती है। इन तस्वीरों में 11 साल की ये चाइल्ड आर्टिस्ट काफी ज्यादा बदली हुई सी दिखाई दें रही है। 


जो मुन्नी फिल्म में सिर्फ सिर हिलाकर और मुस्कुराकर बात करती है वो मुन्नी निजी जिंदगी में काफी ज्यादा स्टाइलिश है। 


सबसे खास बात यह है कि हर्षाली को अपनी पहली ही फिल्म से इंडस्ट्री में पहचान मिल गई है। हालांकि मुन्नी के रोल के लिए उनका चयन 5 हजार बच्चों बीच हुआ था। 


फिलहाल हर्षाली किसी फिल्म में काम नहीं कर रहीं बल्कि वह अपनी पढ़ाई पर पूरी तरह से ध्यान लगा रही हैं। हर्षाली के पसंदीदा एक्टर सलमान खान और पसंदीदा एक्ट्रेसेस  करीना कपूर और कैटरीना कैफ है। 


फिल्मों में काम करने से पहले हर्षाली कई टीवी सीरियल्स में भी नजर आ चुकी हैं। इन सीरियल्स में शामिल है कुबूल है,लौट आऔ तृषा और सावधानर इंडिया आदि।

 

Tags : आदिवासियों,Adivasis,Pathargarh agitation,Pathholanga,Central mining,Minister of State for Steel, ,Munni,Bajrangi Bhaijaan,Dambag Salman Khan