+

कोरोना के बढ़ते मामलों पर MP सरकार सख्त, पांच जिलों में नाईट कर्फ्यू

मध्य प्रदेश में रोजाना कोरोना वायरस के मामलों में बढ़ोतरी हो रही है। इसी के मद्देनजर राज्य के पांच जिलों में सरकार ने रात्रि का कर्फ्यू लागू करने का फैसला लिया है।
कोरोना के बढ़ते मामलों पर MP सरकार सख्त, पांच जिलों में नाईट कर्फ्यू
मध्य प्रदेश में रोजाना कोरोना वायरस के मामलों में बढ़ोतरी हो रही है। इसी के मद्देनजर राज्य के पांच जिलों में सरकार ने रात्रि का कर्फ्यू लागू करने का फैसला लिया है। यह रात्रिकालीन कर्फ्यू शनिवार की रात से लागू होगा। 
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने शुक्रवार को कोराना की स्थिति की समीक्षा की। चौहान ने संवाददाताओं को बताया कि राज्य के पांच जिलों भोपाल, इंदौर, विदिशा, रतलाम और ग्वालियर में शनिवार को रात 10 बजे से सुबह छह बजे तक रात्रिकालीन कर्फ्यू लगेगा। रात के समय कर्फ्यू लागू होने के बावजूद भारवाहक वाहनों की आवाजाही पर कोई असर नहीं पड़ेगा। साथ ही औद्योगिक इकाईयों में काम करने वाले कर्मचारी निर्बाध रुप से आ जा सकेंगे। चौहान ने बताया कि राज्य में स्कूल व कॉलेज बंद रखे जाएंगे। नवमीं से 12वीं तक के छात्र मार्गदर्शन लेने के लिए विद्यालय जा सकेंगे। 
ज्ञात हो कि राज्य में बीते कुछ दिनों में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में तेजी से बढ़ोतरी हुई है। इसको लेकर हर कोई चिंतित है। इसी को ध्यान में रखकर सरकार ने पांच जिलों में रात्रिकालीन कर्फ्यू लगाने का फैसला लिया है। 
 
 
facebook twitter instagram