+

सांसद मनोज तिवारी ने किया बाबु धाम ट्रस्ट द्वारा संचालित सम्पूर्ण देश को निःशुल्क सेनेटाइजेशन कार्य का शुभारंभ

सांसद मनोज तिवारी ने किया बाबु धाम ट्रस्ट द्वारा संचालित सम्पूर्ण देश को निःशुल्क सेनेटाइजेशन कार्य का शुभारंभ
दिल्ली के वसंतकुंज में बाबु धाम ट्रस्ट और फेडरेशन ऑफ D 6, वसंत कुंज के समन्वय से दिल्ली के वसंतकुंज सेक्टर से संपूर्ण देश के लिए निःशुल्क सेनेटाइजेशन कार्य का शुभारंभ किया गया। इस पुनीत कार्य का शुभारंभ सांसद सह अभिनेता मनोज तिवारी एवं ट्रस्ट के संस्थापक एवं भूतपूर्व एडीजी, सड़क परिवहन मंत्रालय भारत अजय प्रकाश पाठक ने कई गणमान्य लोगों की उपस्थिति में संयुक्त रूप से किया। मौके पर उपस्थित लोगों में चेयरमैन विक्रम, ट्रस्ट की अध्यक्ष मंजुबाला पाठक, नरेश यादव व मो. शमशाद सहित अन्य गणमान्य लोग उपस्थित थे।
बाबु धाम ट्रस्ट ने यह ठाना है,कोरोना को देश से भगाना है
श्री पाठक ने बताया कि दिल्ली से शुरुआत हुए इस सेनेटाइजेशन कार्य को अनवरत रूप से देश के प्रत्येक कस्बे तक ले जाया जाएगा। ट्रस्ट ने इससे पूर्व स्वर्ण नगरी व ग्रेटर नोएडा सहित अन्य स्थलों पर सेनेटाइजेशन, थर्मल स्कैनिंग व जनमानस के हित में कई सराहनीय कार्य किया है। सेवा व समाज की उत्थान के लिए समर्पित बाबू धाम ट्रस्ट गरीब लड़कियों की शादी, निशुल्क शिक्षा, कम्बल व वस्त्र वितरण, लोगों में सामाजिक सुरक्षा पेंशन का सुविधा दिलाना, भूमाफियाओं से गरीबों को मुक्ति दिलाना, निशुल्क कैरियर प्रशिक्षण एवं दिशा निर्देश तथा इस महामारी में अनाज, सब्जी, दवाई , मास्क ऑर जरूरतमंद वस्तुओं की निशुल्क उपलब्धता गरीबों के बीच सुनिश्चित करना , दिल्ली में भी जरूरी समान, अनाज, जूस वितरण आदि बहुतों कार्य करते आया है। स्थानीय स्तर पर ट्रस्ट के इस कार्य की प्रसंशा की गई।
भारत-चीन सीमा पर शहीद हुए भारतीय जवानों को दी गई भावभीनी श्रद्धांजलि
शुभारंभ कार्यक्रम का सम्मान भारत-चीन सीमा पर लद्दाख में शहीद हुए भारतीय जवानों को भावभीनी श्रद्धांजलि दे कर किया गया। उपस्थित लोगों ने भारतीय सेना के शौर्य और अदम्य साहस की सराहना किये। वहीं सभी लोग चीन निर्मित कोई भी वस्तु नहीं इस्तेमाल करने का प्रतिज्ञा लिया। एवं आम जनमानस से भी कोई भी चाइनीज वस्तु नहीं इस्तेमाल करने का आग्रह किया।
दिल्ली - एनसीआर :
facebook twitter