सेवा सप्ताह का शुभारंभ एम्स पहुंचे सांसद-विधायक

नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्म दिवस के उपलक्ष्य में एम्स से 'सेवा सप्ताह' का शनिवार को शुभारंभ किया गया। दक्षिणी दिल्ली के सांसद रमेश बिधूड़ी ने सेवा सप्ताह के पहले ही दिन सेवा भाव से कई विकास कार्यों का उद्घाटन कर जनता को समर्पित किया। इससे पूर्व वे सुबह गृह मंत्री अमित शाह और भाजपा के राष्ट्रीय कार्यकारिणी अध्यक्ष जेपी नड्डा के साथ सेवा के रूप में मरीजों का हाल जानते हुए फल वितरित करने पहुंचे। 

सांसद बिधूड़ी ने खानपुर जेजे कॉलोनी में एसडीएमसी द्वारा नवनिर्मित डिस्पेंसरी का उद्घाटन किया। साथ ही प्रधानमंत्री मोदी के स्लोगन 'हम फिट तो इंडिया फिट' की तर्ज पर खानपुर में दो ओपन जिम एवं एक पार्क का उद्घाटन भी किया। इसके बाद उन्होंने नगर निगम के एक प्राइमरी स्कूल की बिल्डिंग का भी उद्घाटन किया। 

सेवा सप्ताह के तहत नई दिल्ली की सांसद मीनाक्षी लेखी ने जिलाध्यक्ष अनिल शर्मा के साथ एम्स के मरीजों का हाल जाना और मरीजों को फल बांटे। साथ ही उन्हें जूट का बैग देकर 'से नो टू प्लास्टिक' हिम में शामिल होने का आग्रह किया। वहीं दिल्ली विधानसभा में नेता विपक्ष विजेन्द्र गुप्ता ने सेवा सप्ताह के शुभारम्भ पर रोहिणी सेक्टर सात में कूड़ेदान के स्थान पर विधायक कोष से वरिष्ठ नागरिक मनोरंजन केंद्र का लोकार्पण किया। 
Tags : Fire,photos,नासा,NASA,residues of crops ,MP-MLA,AIIMS