सांसद तीरथ सिंह सड़क हादसे में घायल, एम्स में भर्ती

ऋषिकेश : उत्तराखंड की पौड़ी लोकसभा से सांसद तीरथ सिंह रावत की कार दिल्ली-हरिद्वार हाईवे पर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। जानकारी के अनुसार, घटना सुबह 7:30 बजे की है। वे दिल्ली से देहरादून लौट रहे थे। विपरीत दिशा से आ रही एक कार को बचाने के चक्कर में उनकी कार हादसे का शिकार हो गई। 

कार्यकर्ताओं ने बताया कि इस हादसे में उनकी कार पलट गई। जिससे वो बेहोश हो गए। गनीमत रही कि सांसद को ज्यादा चोट नहीं आई। हादसा होते ही कार्यकर्ता उन्हें हरिद्वार के सिटी हॉस्पिटल ले गए और भर्ती कराया। सांसद तीरथ सिंह का चिकित्सा परीक्षण करने वाले डॉक्टर महेंद्र सिंह का कहना है कि उनके हिप्स बोन में हल्की चोटें आई हैं। उनकी सभी जांचें कर ली गई हैं। सभी रिपोर्ट नॉर्मल हैं। उन्हें हायर सेंटर में जांच कराने की सलाह दी गई है। 

जहां उपचार के बाद उन्हें घर भेज दिया गया। हालांकि बाद में वह हरिद्वार स्थित एम्स में भर्ती हुए हैं। घटना की खबर सुनते ही एम्स पहुंचकर विधानसभा अध्यक्ष ने घटना में घायल हुए सांसद तीरथ सिंह रावत का हाल जाना। इस संबंध में उन्होंने उनका इलाज कर रहे डॉक्टर से भी उनके चोट के संबंध में जानकारी ली। 

साथ ही अन्य तीनों के हाल के बारे में पूछा।  डॉक्टरों से जानकारी लेने के बाद विधानसभा अध्यक्ष ने बताया कि सांसद तीरथ सिंह सहित अन्य तीनों पर सामान्य चोंटे हैं और सभी खतरे से बाहर हैं।
Tags : Badrinath,चारधाम यात्रा,बद्रीनाथ,हिमपात,Snow,भीषण ठंड,Kedarnath Dham,केदारनाथ धाम,Chardham Yatra,Gruzing cold ,Tirath Singh,road accident,AIIMS,incident,Uttarakhand,Pauri Lok Sabha,highway,Delhi-Haridwar