धोनी आउट होने के बाद फफक कर रो रहे थे, वीडियो देखकर फैंस भी हुए भावुक, कहा- ये बर्दाश्त नहीं...

आईसीसी विश्व कप 2019 के पहला सेमीफाइनल मैच में भारत को न्यूजीलैंड के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा है। न्यूजीलैंड ने इस बाधित मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी की और भारत को 240 रनों का लक्ष्य दिया। हालांकि भारतीय टीम 221 रनों पर सिमिट गई और यह मैच 18 रनों से हार गई। 


एक समय पर भारत का स्कोर 92 रनों पर 6 विकेट था जिसके बाद एमएस धोनी और रविंद्र जडेजा ने आकर पारी को संभाला। साथ ही सातवें विकेट के लिए धोनी और जडेजा ने 116 रनों की साझेदारी की लेकिन भारत काे यह मैच जीताने में असफल रहे। 


भारतीय टीम की पारी के 48वें ओवर के दौरान रविंद्र जडेजा 77 रन बनाकर आउट हो गए तो वहीं उसके बाद एमएस धोनी भी रनआउट हो गए जिसके बाद भारत की यह मैच जीतने की सारी उम्मीदें टूट गई। जब धोनी आउट होने केे बाद पवेलियन जा रहे थे उस दौरान उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। इस वीडियो में वह रोते हुए नजर आ रहे हैं जिसके बाद उनके फैन्स दुखी हो गए हैं। 

जब धोनी रनआउट होने के बाद पवेलियन जा रहे थे तो वह रो रहे थे वही वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। धोनी इस वीडियो में रोते हुए नजर आ रहे हैं। धोनी जब आउट हो गए थे तो उस दौरान उन्होंने हेलमेट पहन रखा था और सिर नीचे करके रो रहे थे।


 धोनी के फैन्स उनको ऐसे रोते हुए देखकर बेहद भावुक हो गए हैं। उनके फैन्स ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कमेंट किया है। इतना ही नहीं ट्विटर पर #ThankYouMSD भी ट्रेंड हो गया है और फैन्स धोनी को शुक्रिया कर रहे हैं। 

धोनी के लिए फैन्स ने किए भावुक संदेश 


Download our app