+

हैदराबाद से मुकाबले के बीच एमएस धोनी ने खोया आपा,गेंदबाज के छक्का जमाने पर फूटा कर्ण शर्मा पर गुस्सा

चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को शांत दिमाग के लिए खूब जाना जाता है। वैसे ज्यादातर लोग तो धोनी को कैप्टन कूल भी बुलाते हैं
हैदराबाद से मुकाबले के बीच एमएस धोनी ने खोया आपा,गेंदबाज के छक्का जमाने पर फूटा कर्ण शर्मा पर गुस्सा
चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को शांत दिमाग के लिए खूब जाना जाता है। वैसे ज्यादातर लोग तो धोनी को कैप्टन कूल भी बुलाते हैं,परंतु आईपीएल के 13वें सीजन में टीम के निराशाजनक प्रदर्शन के बाद से धोनी काफी ज्यादा गुस्से में नजर आ रहे हैं,तभी हालिया मैचों में एम धोनी का चिढ़चिढ़ा स्वभाव देखने को मिल रहा है। मालूम हो कि सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच के बीच धोनी दो बार अपना आपा खो चुके हैं। 


वहीं बीते मंगलवार को खेले गए मैच में सीएसके की टीम ने हैदराबाद को 20 रन से हराया हराया है। वैसे  टूर्नामेंट में चेन्नई सुपर किंग्स की 8 मुकाबलों में यह तीसरी बार जीत मिली थी। खैर,हैरान कर देने वाली बात इस मैच के दौरान भी धोनी का पारा काफी हाई नजर आया जो धोनी का आमतौर पर देखने को मिलता नहीं है। दरअसल पारी का 18वां ओवर करने आए कर्ण शर्मा पर बरस गए धोनी और उनको डांट मारी। 


धोनी ने खोया आपा

बीती रात सनराइजर्स हैदराबाद के साथ सीएसके के मुकाबले में 18वें ओवर में कर्ण शर्मा की पहली गेंद पर केन विलियमसन ने चौका उड़ा दिया,परंतु दूसरी गेंद पर उन्होंने विलियमसन का विकेट ले लिया। वैसे सीएसके की टीम के लिए यह विलियमसन का विकेट लेना सबसे ज्यादा जरूरी था। इसके बाद मैदान पर बल्लेबाजी करने के लिए राशिद खान आए और उन्होंने अगली गेंद पर जोरदार छक्का जड़ा। इसके बाद अगली गेंद पर फिर चौक जमाया। बस फिर क्या था इस तरह एक के बाद एक चौके छक्के देख धोनी का गुस्सा सातवें असमान पर जा पहुंचा। इसके बाद एम एस धोनी कर्ण के पास जाकर उन्हें समझाते हुए नजर आए। 


सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

बता दें जो वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है उसमें आप साफ देख सकते हैं कि कैसे धोनी गुस्से में कर्ण को डांट रहे हैं। हालांकि एक पर एक रन देने के बाद फिर इस ओवर की आखिरी गेंद पर फिर से उन्होंने चौका जमाया। ऐसे में इस ओवर में उन्होंने कुल 19 रन बनाए वैसे यह कहना कताई गलत नहीं होगा कि हैदराबाद की टीम के पास कोई नियमित बल्लेबाज होता तो मैच का नतीजा वाकई कुछ अलग हो सकता था। 
सनराइजर्स हैदराबाद और चेन्नई सुपर किंग्स के मुकाबले में सीएसके के पहले बल्लेबाजी करते हुए 6 विकेट पर 167 का रिकॉर्ड बनाया था। जबकि इसके जवाब में हैदराबाद की टीम 8 विकेट के नुकसान पर महज 147 रन ही बना पाई थी। 

facebook twitter instagram