+

महेंद्र सिंह धोनी IPL 2020 खत्म होने के बाद इस खास वजह से फैमिली संग छुट्टियां मनाने पहुंचे दुबई, देखें तस्वीरें

भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्‍गज पूर्व कप्‍तान महेंद्र सिंह धोनी अपने परिवार और दोस्तों संग दुबई एक बार फिर से छुट्टियां मनाने इन दिनों गए हुए हैं। युनाइटेड अरब अमीरात यूएई में ही इंडियन प्रीमियर लीग
महेंद्र सिंह धोनी IPL 2020 खत्म होने के बाद इस खास वजह से फैमिली संग छुट्टियां मनाने पहुंचे दुबई, देखें तस्वीरें
भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्‍गज पूर्व कप्‍तान महेंद्र सिंह धोनी अपने परिवार और दोस्तों संग दुबई एक बार फिर से छुट्टियां मनाने इन दिनों गए हुए हैं। युनाइटेड अरब अमीरात यूएई में ही इंडियन प्रीमियर लीग का 13वां सीजन खेला गया था। इस बार आईपीएल 2020 में एमएस धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स अपनी जगह प्लेऑफ में बनाने में नाकाम रही। सीएसके की पूरी टीम यूएई से वापस स्वदेश सीएसके के सभी लीग मैचों के बाद लौट आई थी। 


मगर एमएस धोनी पत्नी साक्षी और बेटी जीवा के साथ एक बार फिर से छुट्टियों के लिए दुबई पहुंचे हैं। द पाम जुमेरा की तस्वीर और वीडियो जीवा धोनी के इंस्टाग्राम अकाउंट से साझा की गई है। महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी का आज 19 नवंबर गुरुवार को जन्मदिन है। धोनी इसी वजह से दुबई सेलिब्रेट करने के लिए गए हैं। 








गौरतलब है कि साक्षी और जीवा दोनों ही आईपीएल के इस टूर्नामेंट के लिए भारत में ही थे। वह दुबई नहीं गए थे। आईपीएल के इस सीजन के लिए यूएई सीएसके के सभी खिलाड़ियों की फैमिली उनके साथ नहीं गई थी। टीम के खिलाड़ियों को बायो बबल में कोरोना वायरस माहामारी के कारण रहना पड़ा था। 





इतना ही नहीं आईपीएल की सभी फ्रेंचाइजी टीमों को भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने एसओपी टूर्नामेंट के लिए दिया था। इसके तहत फ्रेंचाइजी टीम पर खिलाड़ियों की फैमिली को लेकर फैसला छोड़ा गया था। हालांकि यूएई आईपीएल टूर्नामेंट के लिए मुंबई इंडियंस, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाड़ियों के परिवार उनके साथ गए थे। 







आईपीएल की अधिकतर फ्रेंचाइजी टीमों ने खिलाड़ियों को उनके परिवार को साथ टूर्नामेंट में जाने की अनुमति नहीं दी थी। इसी साल 15 अगस्त को महेंद्र सिंह धोनी ने इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लिया है। वहीं दूसरी तरफ टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए दुबई से ही रवाना हो चुकी है। 
facebook twitter instagram