महेंद्र सिंह धोनी को फैंस की भीड़ ने घेर लिया, तो हेयरस्टाइलिस्ट सपना बनीं बॉडीगार्ड, देखें वीडियो

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान एमएस धोनी क्रिकेट से चाहे दूर चल रहे हों लेकिन उनके लिए फैन्स का प्यार कम नहीं होता। आईसीसी विश्व कप 2019 के सेमीफाइनल मैच के बाद एमएस धोनी ने एक भी इंटरनशेनल मैच नहीं खेला लेकिन इसके बाद भी फैन्स के प्रति उनकी दीवानगी कम नहीं होती। 


बता दें कि धोनी मुंबई एक एड को शूट करने पहुंचे जहां उन्हें देखकर फैन्स की भीड़ आ गई। वहां पर मौजूद लोग धोनी को एक बार देखने के लिए परेशान हो गए। धोनी को जब भीड़ इस दौरान घेरने लगी तो उनकी हेयरस्टाइलिस्ट सपना भावनानी ने बॉडीगार्ड बनकर उन्‍हें भीड़ से निकाला। साेशल मीडिया पर धोनी का यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। 


इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर सपना ने पोस्ट किया है साथ ही कैप्‍शन में लिखा, 90 प्रतिशत सिक्योरिटी,10 प्रतिशत हेयर और 500 प्रतिशत फैनगर्ल। बता दें कि धोनी की हेयरस्टाइलिस्ट सपना पिछले कई सालों से हैं। कैप्टन साब के नाम से धोनी को सपना बुलाती हैं। क्रिकेट के मैदान पर जल्द ही धोनी वापसी करने जा रहे हैं। 



आईपीएल 2020 पिछले महीने शुरु हो रहा है। जिसके साथ क्रिकेट मैदान पर धोनी वापसी करेंगे। पिछले 8 महीने से एक भी इंटरनेशनल मैच धोनी ने नहीं खेला है। न्यूजीलैंड ने भारत को विश्व कप के सेमीफाइनल में हराया था। उसके बाद धोनी को लेकर मीडिया में खबरें फैल गई थी कि वह क्रिकेट से जल्द ही संन्यास ले लेंगे। 


क्रिकेट से संन्यास की बात पर अभी तक किसी भी तरह की जानकारी धोनी ने नहीं दी है। बीसीसीआई ने इस साल की कॉन्ट्रैक्ट लिस्ट से भी धोनी को बाहर कर दिया है। सबकी निगाहें आईपीएल में धोनी के प्रदर्शन पर टिकी हुई हैं। दरअसल आईपीएल में जैसी फॉर्म धोनी की होगी उसी हिसाब से उनके भविष्य का फैसला होगा। 
Tags : पटना,Patna,law,Ravi Shankar Prasad,Union Minister,Dalit,Punjab Kesari ,Mahendra Singh Dhoni,crowd,Sapna,fans,bodyguard,cricket team,Indian,match,ICC World Cup