टेनिस कोर्ट में एमएस धोनी 7 नवंबर को खिताब बचाने के लिए उतरेंगे, बहा रहे हैं जमकर पसीना

भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी विश्व कप के बाद क्रिकेट के मैदान से दूर चल रहे हैं। लेकिन उनके लिए 7 नवंबर बहुत ही खास है। 7 नवंबर को बांग्लादेश के खिलाफ टी20 सीरीज का दूसरा मैच राजकोट में भारतीय टीम खेलेगी और मैच जीतने की कोशिश करेगी वहीं दूसरी तरफ पूर्व कप्तान एमएस धोनी भी टेनिस कोर्ट में खिताब बचाने के लिए खेलेंगे। 


क्रिकेट जगत में एमएस धोनी के भविष्य को लेकर बहुत अटकलें चल रही हैं। धोनी के नेतृत्व में भारत दो बार विश्वक विजेता बना है। बता दें कि अपनी सन्यास की बातों को साइड में रखकर धोनी अगले टूर्नामेंट की तैयारी जोरो-शोरो से कर रहे हैं। 


खबरों के अनुसार, झारखंड स्टेट क्रिकेट एसोसिएशन 7 नवंबर को टेनिस टूर्नामेंट आयोजित कर रहा है उसमें धोनी हिस्सा लेंगे। धोनी ने इस प्रतियोगिता में सुमित कुमार के साथ पिछले साल डबल्स में हिस्सा लिया था और खिताब अपने नाम किया था। 


टेनिस खेलते हैं रोज दो घंटे

इसका आयोजन हर साल एसोसिएशन कंट्री क्लब टेनिस टूर्नामेंट के नाम से होता है। अगर इस टूर्नामेंट में एक बार फिर से धोनी हिस्सा लेते हैं तो यह देखना दिलचस्प होगा कि वह किस कैटेगरी में खेलते हुए नजर आएंगे। पिछले कुछ महीनों से अपनी फिटनेस पर लगातार धोनी रांची में ही काम कर रहे हैं। 


धोनी पहले जिम में पसीना बहाते हैं उसके बाद वह टेनिस रोजाना दो घंटे तक खेलते हैं। बता दें कि वह टेनिस खेलकर अपने आपको फिट रख रहे हैं। खबरों की मानें तो टेनिस टूर्नामेंट गुरुवार को शुरु होना है उसमें धोनी हिस्सा ले सकते हैं। आयोजकों का मानना है कि इस टूर्नामेंट में धोनी हिस्सा लेंगे तो उन्हें बहुत अच्छी कमाई होगी। टेनिस टूर्नामेंट में धोनी के फैन्स की भीड़ उन्हें देखने में लग जाती है। इसका फायदा आयोजकों को होता है। 


विश्व कप 2019 में भारत को न्यूजीलैंड ने सेमीफाइनल में हरा दिया था जिसके बाद से एम एस धोनी क्रिकेट से दूर चल रहे हैं। इतना ही नहीं विश्व कप के बाद लगातार तीन सीरीज में टीम का हिस्सा नहीं बने हैं। वेस्टइंडीज, साउथ अफ्रीका और बांग्लादेश इन तीनों के खिलाफ टी20 सीरीज में टीम का हिस्सा नहीं बने। 
Tags : पटना,Patna,law,Ravi Shankar Prasad,Union Minister,Dalit,Punjab Kesari ,Mahendra Singh Dhoni,tennis court,wicketkeeper batsman,cricket team,Indian,World Cup,cricket field