+

एमएस धोनी ने लपका ऐसा कैच, चाहर से लेकर फ्लेमिंग तक सभी हुए हैरान

आईपीएल का 13वां सीजन अब अपने आखिरी दौर पर पहुंचने के बिल्कुल पास है। वहीं आईपीएल में 37 वां मैच चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स
एमएस धोनी ने लपका ऐसा कैच, चाहर से लेकर फ्लेमिंग तक सभी हुए हैरान
आईपीएल का 13वां सीजन अब अपने आखिरी दौर पर पहुंचने के बिल्कुल पास है। वहीं आईपीएल में 37 वां मैच चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच बीते सोमवार को अबु धाबी के शेख जायद स्टेडियम में खेला गया है। इस मैच में सीएसके के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने एक ऐसा कैच पकड़ा जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 


दीपक चाहर की गेंद पर अपनी बाईं ओर डाइव लगाकर धोनी ने ऐसा कैच लपका,जिसे देखकर चाहर से लेकर हेड कोच स्टीफन फ्लेमिंग तक सभी हैरान रह गए। वहीं संजू सैमरन के बल्ले का बाहरी किनारा लेकर बॉल धोनी के पास पहुंची और उन्होंने कैच लपकने में कोई गलती नहीं की। इस तरह से राजस्थान रॉयल्स ने 28 रनों पर अपना तीसरा विकेट गंवा दिया। हालांकि बाद में जोस बटलर और कप्तान स्टीव स्मिथ ने मिलकर राजस्थान रॉयल्स को जीत दिलाई। 


चेन्नई सुपर किंग्स की टीम 20 ओवर में पांच विकेट पर 125 रन बनाए। वहीं रविंद्रा जडेजा ने 30 गेंद पर नॉटआउट 35 रन बनाए। इन दोनों के अलावा सैम कुर्रन ने 22 रन की पारी खेली।


वहीं रास्थान की ओर से जोफ्रा आर्चर,कार्तिक त्यागी,श्रेयस गोपाल और राहुल तेवतिया ने एक-एक विकट चटकाया। इसके जवाब में राजस्थान ने 17.3 ओवर में ही तीन विकेट गंवाकर 126 रन बनाकर मैच में जीत हासिल की। 
facebook twitter instagram