+

MTV Europe Music Awards 2020: डिवाइन और अरमान मलिक को मिला नॉमिनेशन

यूरोप म्यूज़िक अवॉर्ड 2020 में अरमान मलिक और डिवाइन को नॉमिनेट किया गया है। वोट के आधार पर विजेता तय किया जाएगा। ।
MTV Europe Music Awards 2020: डिवाइन और अरमान मलिक को मिला नॉमिनेशन
 एमटीवी यूरोप म्यूजिक अवार्ड्स का 27 वां संस्करण इस नवंबर में अपने सर्वश्रेष्ठ भारत अधिनियम श्रेणी के साथ  
 लौट रहा है। पिछले कुछ समय में विदेशों में भारतीय फ़िल्मों और कलाकारों का जलवा देखने को मिल रहा है। हाल ही में द डिसाइपल को मिले अवॉर्ड के बाद यूरोप म्यूज़िक अवॉर्ड 2020 में भी भारतीयों ने दस्तक दी है। इस अवॉर्ड में सिंगर अरमान मलिक और रैपर डिवाइन को बेस्ट इंडियन एक्ट के लिए नॉमिनेशन मिल है।


अरमान मलिक ने इस साल के शुरुआत में अपने अंग्रेजी गाने के साथ डब्यू किया था। अरमान का यह डेब्यू गाना कंट्रोल है। उनके पहले इंटरनेशनल सिंगल के लिए यह नॉमिनेशन मिला है। इस गाने को अब तक विभिन्न प्लेटफॉर्म पर 35 मिलियन से अधिक व्यूज़ मिल चुके हैं।


डिवाइन को अपने गाने 'चल बॉम्बे' के लिए यह नॉमिनेशन मिला है। डिवाइन का गाना जनवरी में गाया था। इस गाने को 50 मिलियन से अधिक व्यूज़ मिल चुके हैं। इस गाने में डिवाइन में मुंबई के कहानी बतानी कोशिश की है। डिवाइन इससे पहले सेक्रेड गेम्स और गली व्बॉय के लिए भी गा चुके हैं। गली व्बॉय का किरदार एमसी शेर भी उनसे प्रेरित है।


डिवाइन और अरमान मलिक के अलावा कुछ और कलाकारों को नॉमिशन मिला है। इसमें प्रभा दीप को चिट्टा गाने के लिए नॉमिनेशन मिला है। इसके अलावा काम भारी को 'मोहब्बतें' और सिरि एक्स सेज को 'माई जैम' के लिए नॉमिनेशन मिला है। इन सभी के जीत का फैसला वोटों के आधार पर होगा। जिसे सबसे ज्यादा वोट मिलेगा, वही अवॉर्ड उठाएगा। फैंस तय करेंगे कि कौन विजेता बनने वाला है। 


facebook twitter instagram