+

दिल्ली में आएगा 'मफलर मैन', MCD में सबसे पहले AAP करेगी ये काम, केजरीवाल के पिता ने की मीडिया से बात

दिल्ली में नगर निगम चुनाव की मतगणना की जा रही है। इसी बिच दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजेवाल के पिता ने मीडिया से बात करते हुए कि दिल्ली में आएगा तो मफलर मैन हे आएगा।
दिल्ली में आएगा 'मफलर मैन', MCD में सबसे पहले AAP करेगी ये काम, केजरीवाल के पिता ने की मीडिया से बात
दिल्ली में नगर निगम चुनाव की मतगणना की जा रही है। इसी बिच दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजेवाल के पिता ने मीडिया से बात करते हुए  कि दिल्ली में आएगा तो मफलर मैन हे आएगा। आपको बता दें, मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को 'मफलर मैन' के नाम से भी जाना जाता है। दिल्ली वाले उन्हें प्यार से इसी नाम से बुलाया जाता है। 
एमसीडी में दोहरा फायदा 
आज सुबह केजरीवाल के पिता से मीडिया ने पूछा कि क्या दिल्ली में मफलर मैन का करिश्मा चलेगा? इसके जवाब में गोबिंद राम केजरीवाल ने कहा, 'हां, ये चलेगा, कोई दिक्कत नहीं है, सब खुश हैं कि हमारा भी भला हो जाएगा। दिल्ली में पहले से ही सरकार है, अगर एमसीडी में ऐसा होता है तो दोहरा फायदा होगा।
म आदमी पार्टी की बड़ी जीत की उम्मीद 
मुख्यमंत्री केजरीवाल के पिता ने दिल्ली की गंदगी को लेकर चिंता जाहिर की है। उन्होंने कहा, "हम भगवान से कह रहे हैं कि सबका भला हो, तीन कचरे के पहाड़ हैं, उन्हें साफ किया जाएगा, हर गली को साफ किया जाएगा और स्वास्थ्य का ध्यान रखा जाएगा।" गोबिंद राम केजरीवाल ने कहा, आम आदमी पार्टी की बड़ी जीत की उम्मीद है, भगवान पर विश्वास है, वह जो भी करेगा, अच्छा करेगा।
केजरीवाल के पिता से पूछा गया कि अगर आप दिल्ली में एमसीडी में आती है तो प्राथमिकता वाले काम क्या होंगे? इस पर गोबिंद राम केजरीवाल ने कहा, "कचरा साफ करना प्राथमिकता है, गंदगी के कारण लोगों के स्वास्थ्य पर प्रतिकूल प्रभाव पड़ रहा है। 
facebook twitter instagram