+

सियासत के धरती पुत्र मुलायम सिंह की बिगड़ी तबीयत, आईसीयू में शिफ्ट

यूपी की सियासत में धरती पुत्र कहे जाने वाले मुलायम सिंह की आज ज्यादा तबीयत खराब हो गई है। दरअसल वृद्ध होने के चलते कई सालों से उनकी तबीयत खराब चल रही है। लेकिन आज यानि रविवार को अचानक उनकी तबीयत ज्यादा खराब होने के चलते उन्हें मेंदाता अस्पताल में भर्ती कराया गया।
सियासत के धरती पुत्र मुलायम सिंह की बिगड़ी तबीयत, आईसीयू में शिफ्ट
यूपी की सियासत में धरती पुत्र कहे जाने वाले मुलायम सिंह की आज ज्यादा तबीयत खराब हो गई है। दरअसल वृद्ध होने के चलते कई सालों से उनकी तबीयत खराब चल रही है। लेकिन आज यानि रविवार को अचानक उनकी तबीयत ज्यादा खराब होने के चलते उन्हें मेंदाता अस्पताल में भर्ती कराया गया।  डाक्टरों का एक पैनल मुलायम सिंह यादव की सेहत पर लगातार नजर रख रहा हैं।  लेकिन अभी मुलायम सिंह यादव को आईसीयू मे रखा गया हैं।
अखिलेश दिल्ली रवाना , प्रतीक व शिवपाल यादव दिल्ली में मौजूद 
जानकारी के अनुसार ज्यादा तबीयत खराब के चलते मुलायम सिंह यादव के पुत्र व सुबे के पूर्व सीएम अखिलेश यादव दिल्ली के लिए रवाना हो गए हैं । बताया जा रहा हैं, मुलायम सिंह यादव के भाई शिवपाल यादव दिल्ली में पहले से ही मौजूद हैं, प्रतीक यादव लगातार मुलायम सिंह की देखभाल के लिए मेंदाता अस्पताल में हैं ।
मुलायम सिंह के लिए दुआओं का दौर शुरू
मुलायम सिंह यादव यूपी की सियासत में एक बड़ा नाम हैं , वह सूबे का तीन बार प्रतिनिधित्व कर चुके हैं , इसके अलावा वह केंद्र में भी रक्षामंत्री का दायित्व संभाल चुके हैं । मुलायम सिंह यादव का केंद्र की राजनीति में पूरा रूतबा हुआ करता था । लेेकिन अपने नेता की खबर सुनने के बाद समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं के अलावा सभी दलों के समाजिक लोग मुलायम सिंह की तबीयत में सुधार के लिए ईश्वर से प्रार्थना कर रहे हैं
 
 
facebook twitter instagram