+

मुंबई : live stream कर रही कोरियाई महिला से छेड़छाड़, जबरन Kiss करने की कोशिश, 2 आरोपी गिरफ्तार

मुंबई के खार इलाके में एक कोरियन यूट्यूबर लड़की के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। जहां 2 लड़के कोरियन लड़की के साथ बदतमीजी करते हुए साफ़ देखे जा रहा है।
मुंबई : live stream कर रही कोरियाई महिला से छेड़छाड़, जबरन Kiss करने की कोशिश, 2 आरोपी गिरफ्तार
मुंबई के खार इलाके में एक कोरियन यूट्यूबर लड़की के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। जहां 2 लड़के कोरियन लड़की के साथ बदतमीजी करते हुए साफ़ देखे जा रहा है। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है। पुलिस के पास इसकी कोई शिकायत दर्ज़ नहीं की गई है। लेकिन पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दो लड़को को गिरफ्तार क्र लिया है। ट्वीटर पर एक यूजर ने इस वीडियो को अपने अकाउंट से शेयर किया है। उसने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा की 2 लड़कों ने एक कोरियन लड़की के साथ छेड़छाड़ की है और घटना के वक्त महिला लाइवस्ट्रीमिंग (livestreaming) कर रही थी।
वीडियो में देखा जा सकता है कि एक युवक महिला के पास आ जाता है और उसका हाथ खींचने लगता है। कोरियाई महिला इसका विरोध करती है, लेकिन इसके बावजूद लड़का उसके साथ छेड़-छाड़ करता रहता है । इसके बाद महिला वहां से चली जाती है तो युवक दूसरे लड़के के साथ बाइक पर उसका पीछा करता है और महिला को घर छोड़ने के लिए बोलता है, लेकिन महिला ने उसके साथ जाने से मना कर देती है। 
पुलिस ने कहा कि मोबीन चंद मोहम्मद शेख उम्र 19 और मोहम्मद नकीब सदरियालम अंसारी उम्र 20 को मुंबई में लाइव स्ट्रीमिंग के दौरान एक कोरियाई महिला को परेशान करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। छेड़खानी का मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है। पीड़ित लड़की की ओर से आधिकारिक तौर पर यह शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है। कोरियाई महिला ने ट्वीट किया कि बुधवार रात लाइवस्ट्रीमिंग के दौरान एक युवक ने मेरा उत्पीड़न किया। मैंने कोशिश की कि बात आगे न बढ़े। क्योंकि वह अपने दोस्त के साथ था।
facebook twitter instagram