मुंबई : डांस बार पर छापा, 14 ग्राहकों सहित 22 गिरफ्तार

मुंबई : मुंबई पुलिस की मादक निरोधी प्रकोष्ठ ने उनगरीय क्षेत्र मलाड के एक डांस बार पर शनिवार को छापा मारकर 14 ग्राहकों सहित 22 लोगों को गिरफ्तार किया है। अधिकारी ने यह जानकारी दी। अधिकारी ने बताया कि मलाड पूर्व के पोद्दार रोड स्थित काका बार एवं रेस्तरां में पुलिस के कथित खबरी अकसर जाते थे, जब शनिवार तड़के बार पर छापेमारी की गई तब 10 लड़कियां नाच रही थी। 

मादक पदार्थ निरोधी के उपायुक्त शिवदीप लांडे ने कहा, ‘‘ कथित पुलिस खबरियों के आने की वजह से बार को संदिग्ध तत्वों के लिए सुरक्षित माना जाता था। चूंकि बार को खबरियों के अड्डे के रूप में जाना जाता था इसलिए बार संचालकों का मानना था कि पुलिस के छापे वहां नहीं पड़ेंगे।’’ 

लांडे ने कहा, ‘‘हमें वहां नियमों की अवहेलना की सूचना मिली थी जिसके बाद यह छापेमारी की गई। 14 ग्राहकों सहित कम से कम 22 लोगों को गिरफ्तार किया गया है जबकि 10 पीड़ितों को बचाया गया है। गिरफ्तार लोगों में प्रबंधक, वेटर, सुपरवाइजर, कैशियर शामिल हैं।’’ उन्होंने बताया कि इसके साथ ही 93,930 रुपये नकद जब्त किए गए हैं। 

लांडे ने बताया कि भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं, महाराष्ट्र के होटलों में अश्लील नृत्य निषेध कानून की धाराओं और महिला गरिमा कानून-2016 के तहत मामला दर्ज किया गया है। 
Tags : Badrinath,चारधाम यात्रा,बद्रीनाथ,हिमपात,Snow,भीषण ठंड,Kedarnath Dham,केदारनाथ धाम,Chardham Yatra,Gruzing cold ,Mumbai,customers,restaurants,east,girls dancing,Malad Kaka,Poddar Road