बालीवुड का मशहूर प्रोडक्शन मैनेजर सेक्स रैकेट चलाने एक आरोप में मुंबई पुलिस ने किया गिरफ्तार

अपनी चमक दमक के लिए जानी जाने वाली बॉलीवुड इंडस्ट्री को लेकर कई बार ऐसे काले किस्से सामने आते है जो इस ग्लेमर इंडस्ट्री पर धब्बा लगाते है।  हाल ही में एक ऐसा ही किस्सा मुंबई में सामने आया है , जिसमे फिल्म इंडस्ट्री के एक प्रोडक्शन मैनेजर को सेक्स रैकेट में संलिप्त होने की वजह से गिरफ्तार किया गया है। 


बॉलीवुड का प्रोडक्शन मैनेजर को कथित रूप से सेक्स रैकेट में शामिल रहने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। आरोपी जुहू स्थित उपनगरीय इलाके में कथित रूप से एक चार सितारा होटल में चल रहे इस रैकेट के मामले में धरा गया है। पुलिस ने शनिवार को इसकी जानकारी दी है। 


अधिकारियों ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर सामाजिक सेवा (एसएस) शाखा ने जेड लक्जरी रेजिडेंसी होटल पर शुक्रवार को छापा मारा और प्रोडक्शन मैनेजर राजेश कुमार लाल को गिरफ्तार कर लिया । 


उन्होंने बताया कि छापेमारी से उज्बेकिस्तान की दो लड़कियों को वहां से बचाया गया । उन्होंने बताया कि इससे पहले 23 दिसंबर को एस एस शाखा ने इसी होटल से सेक्स रैकेट में शामिल तीन महिलाओं को बचाया था। 


अधिकारी ने बताया कि अपराध शाखा को इस बात की जानकारी मिली थी जरीना नामक उज्बेक महिला लाल की मदद से विदेश से ही वेश्यावृत्ति का धंधा चला रही है । 


उन्होंने बताया कि वह विदेशी महिलाओं को होटलों में अमीर क्लाइंट्स के पास भेजती थी और प्रति ग्राहक 80 हजार रुपये वूसलती थी । लाल को संबधित धाराओं के अधीन गिरफ्तार किया गया है । 

Tags : आदिवासियों,Adivasis,Pathargarh agitation,Pathholanga,Central mining,Minister of State for Steel, ,production manager,Mumbai Police,hotel,area,Juhu