+

मुंबई पुलिस ने कंगना रनौत-रंगोली चंदेल को तीसरी बार भेजा समन, 23 नवंबर को होना है हाजिर

बॉलीवुड की पंगा क्वीन कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली चंदेल का एक बार फिर मुंबई पुलिस ने पूछताछत के लिए समन भेजा है।
मुंबई पुलिस ने कंगना रनौत-रंगोली चंदेल को तीसरी बार भेजा समन, 23 नवंबर को होना है हाजिर
बॉलीवुड की पंगा क्वीन कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली चंदेल का एक बार फिर मुंबई पुलिस ने पूछताछत के लिए समन भेजा है। इस समन में पुलिस ने कंगना और रंगोली 23 और 24 नवंबर को बांद्रा पुलिस स्टेशन में पूछताछ के लिए पेश होने को कहा है।  दरअसल कंगना और रंगोली पर ट्विटर पर नफरत फैलाने का केस दर्ज किया गया है।


बता दें,इससे पहले मुंबई पुलिस ने कंगना और रंगोली को समन भेजकर 26-27 अक्टूबर को पूछताछ के लिए पेश होने को कहा था,लेकिन इस दौरान दोनों ही हाजिर नहीं हुई थीं। तब दोनों के खिलाफ मुंबई के बांद्रा पुलिस स्टेशन में 124ए राजद्रोह,295 ए और 153ए के तहत एफआईआर दर्ज की गई थी। दरअसल बांद्रा कोर्ट ने कास्टिंग डायरेक्टर साहिल अशरफ सैय्यद की शिकायत के बाद कंगना और रंगोली के खिलाफ एफआईआर दर्ज कने के आदेश दिए थे। 


इस एफआईआर के मुताबिक कंगना और उनकी बहन रंगोली ने अपने ट्वीट्स के माध्यम सांप्रदायिक सद्भाव  को बिगाडऩे और महाराष्टï्र सरकार का नाम बदनाम करने का काम किया है। वहीं कोर्ट में दायर की गई याचिका में कहा गया कि कंगना लगातार बॉलीवुड को बदनाम करने में कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं। इतना ही नहीं अभिनेत्री सोशल मीडिया के हर एक प्लेटफॉम्र्स से लेकर टीवी तक हर जगह इंडस्ट्री के खिलाफ अपशब्दों का इस्तेमाल कर रही हैं। 



भद्दे ट्वीट करने का आरोप

बता दें याचिका में आरोप लगाया गया था कि कंगना ने बॉलीवुड के हिंदू और मुस्लिम कलाकारों के बीच खाई पैदा की है। वो लगातार आपत्तिजनक ट्वीट कर रही हैं,जिससे न केवल धार्मिक भावनाएं आहत हुई,बल्कि इससे फिल्म इंडस्ट्री में कई लोग आहत हैं। 



facebook twitter instagram