+

कंगना रनौत को मुंबई पुलिस ने भेजा समन, इस बार न्यायपालिका के अपमान का आरोप

कुछ समय पहले ही कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली चंदेल को मुंबई पुलिस ने समन भेजा है।
कंगना रनौत को मुंबई पुलिस ने भेजा समन, इस बार न्यायपालिका के अपमान का आरोप

कंगना रनौत बॉलीवुड की उन अदाकाराओं में से एक हैं जो कि बॉलीवुड सितारों से लेकर राजनेता तक... किसी से भी पंगा लेने में जरा भी नहीं डरती हैं। बीते कई महीनों से कंगना रनौत के बेबाक बयान विवादों में आ चुके हैं। इन सब बातों से बेफिक्र होकर कंगना रनौत अपनी जिंदगी में काफी व्यस्त चल रही हैं। इन दिनों कंगना रनौत पूरे परिवार के साथ अपने भाइयों की शादी का जश्न मना रही हैं। इसी बीच खबरें आ रही हैं कि मुंबई पुलिस ने कंगना रनौत के खिलाफ समन जारी कर दिया है। इतना ही नहीं कंगना रनौत के अलावा मुंबई पुलिस ने उनकी बहन रंगोली चंदेल को भी समन भेजा है।



 इस बार मामला न्याय तंत्र के अपमान से जुड़ा है। इसी बीच कंगना रनौत ने एक बार फिर से शिवसेना पर जबरदस्त हमला कर दिया है। अपने लेटेस्ट ट्वीट में कंगना रनौत ने शिवसेना को जमकर खरीखोटी सुनाई है। कंगना रनौत ने लिखा, 'पेंगुइन सेना इस समय बहुत उत्साहित है। महाराष्ट्र के पप्पू प्रो मुझे यानी कंगना को बहुत याद करते हैं। कोई बात नहीं, मैं जल्द ही वापस आ रही हूं।'



वैसे ये पहली बार नहीं है जब कंगना रनौत ने सरेआम शिवसेना की आलोचना की है। राजद्रोह का मुकदमा दर्ज होने के बाद भी कंगना रनौत ने सोशल मीडिया के जरिए शिवसेना पर जमकर हमले किए थे। नवरात्रि के मौके पर भी कंगना रनौत ने शिवसेना के बारे में विवादित बयान दे दिया था। जिसके बाद कंगना रनौत को रेप की धमकियां मिलने लगी थीं।



बता दें, कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली चंदेल पर दो समुदायों के बीच नफरत को बढ़ावा देने का आरोप है। कुछ समय पहले ही बॉलीवुड कास्टिंग डायरेक्टर मुनव्वर अली सैयद ने कंगना रनौत के खिलाफ एक याचिका दायर की थी। सभी बातों को ध्यान में रखते हुए मुंबई के बांद्रा कोर्ट ने कंगना रनौत के खिलाफ धर्म के नाम पर नफरत फैलाने के आरोप में केस दर्ज करने के आदेश दिए थे। 


अदालत के निर्देश पर बांद्रा पुलिस ने दोनों के ख़िलाफ़ आईपीसी की धारा 153ए, 295ए और 124ए के तहत रिपोर्ट दर्ज़ कर ली थी। कंगना ने पुलिस सम्मन पर प्रतिक्रिया देते हुए ट्वीट किया था- पेंगुइन सेना पर आसक्त... महाराष्ट्र के पप्पू-प्रो... बहुत याद आती है कंगना... कोई बात नहीं, जल्दी आ जाऊंगी। 













facebook twitter instagram