+

मुंबई बत्ती गुल पर अमिताभ बच्चन ने किया ट्वीट, हिमाचल में आराम फरमा रही कंगना ने ऐसे ली चुटकी

12 अक्टूबर यानी आज सुबह से मुंबई शहर के गलियारों की बत्ती गुल है। अचानक से बिजली गुल हो जाने के कारण जहां एक और मुंबई की जनता को बिजली कटौती की मार झेलनी पड़ी
मुंबई बत्ती गुल पर अमिताभ बच्चन ने किया ट्वीट, हिमाचल में आराम फरमा रही कंगना ने ऐसे ली चुटकी
12 अक्टूबर यानी आज सुबह से मुंबई शहर के गलियारों की बत्ती गुल है। अचानक से बिजली गुल हो जाने के कारण जहां एक और मुंबई की जनता को बिजली कटौती की मार झेलनी पड़ी तो दूसरी ओर बॉलीवुड सेलेब्स के अब रिएक्शन सामने आ रहे हैं। दरअसल ग्रिड फेल हो जाने की वजह से मुंबई महानगर की बिजली कट गई। ऐसे में अमिताभ बच्चन से लेकर कंगना रनौत तक  ने ट्विटर पर मुंबई में बिजली जाने को लेकर पोस्ट साझा किया है। 


अब ऐसे में मुंबई में बिजली भाग जाने से कुछ लोगों का सोशल मीडिया पर जमकर गुस्सा फूटा है। इनमें से कुछ धैर्य बंधा रहे हैं तो इनमें कई ऐसे भी हैं जो चुटकी लेने से बाज नहीं आ रहे हैं। अमिताभ बच्चन ने बिजली कटौती पर ट्वीट करके कहा-पूरे शहर भर की लाइट गई है। 


कैसे भी खुद को मना कर मैसेज दे रहा हूं,शांत रहें पेशेंस रखें। बहुत जल्द ही सब कुछ ठीक हो जाएगा। इसके अलावा अमिताभ बच्चन ने एक और ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने लिखा है डोंगल काम कर रहे हैं,वोडाफोन मेरे लिए काम कर रहा है। 

इस पर कंगना रनौत ने महाराष्ट्र गवर्नमेंट पर ताना मारा। इसके साथ ही कंगना रनौत ने हैशटैग का इस्तेमाल कर लिखा पावरकट इन मुंबई। इस बीच महाराष्ट्र गवर्नमेंट-ककक...कंगना कर रहे हैं। अब कंगना का यह पोस्ट देख सोशल मीडिया यूजर कहने लगे-तुम्हारा दिन शुरू नहीं होता ना जब तक तुम महाराष्ट्र सरकार का नाम न ले लो। 
तो किसी ने कहा खींचो टांग मनाली में बैठ कर। वहीं एक अन्य यूजर ने कहा हिमाचल की ठंडी हवा खाओ तुम। इस बीच कुणाल खेमु का एक ट्वीट सामने आया जिसमें उन्होंने एक वीडियो साझा किया है। 

इसके अलावा अभिषेक बच्चन ने भी एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने लिखा- भाई सब इतना हैरान क्यों हैं ये 2020 है। किसी को तो स्विच ऑफ करना होगा। अली फैजल ने लिखा- ‘बॉम्बे इलेक्ट्रिसिटी कपूत’।
बताते चलें कि ग्रिड फेल होने की वजह से मुंबई में लोकल ट्रेन की सेवाएं पर भी रोक लगी हुई है। वहीं बिजली आपूर्ति शुरू होने के बाद लोकल सेवा इनकी फिर से चालू हो जाएगी। इसके अलावा सोशल मीडिया की जनता का तो कहना है मुंबई थम गई है।
बॉलीवुड केसरी :
facebook twitter instagram