+

भारी बारिश ने मुंबई की सड़कों को बनाया नदी, उसी पानी में लोगों ने की स्विमिंग, देखें वायरल वीडियो

बुधवार को भारी बारिश महाराष्ट्र के मुंबई, ठाणे तथा पालघर में हुई जिसके बाद लोकल ट्रेन तथा बस सेवाएं रुक गयीं। दरअसल इतनी तेज बारिश के कारण ल की पटरियों और सड़कों पर जलभराव
भारी बारिश ने मुंबई की सड़कों को बनाया नदी, उसी पानी में लोगों ने की स्विमिंग, देखें वायरल वीडियो
बुधवार को भारी बारिश महाराष्ट्र के मुंबई, ठाणे तथा पालघर में हुई जिसके बाद लोकल ट्रेन तथा बस सेवाएं रुक गयीं। दरअसल इतनी तेज बारिश के कारण ल की पटरियों और सड़कों पर जलभराव हो गया। नदी में तब्दील सड़कें तेज बारिश की वजह से हो गयीं। इस दौरान भरे पानी में तैरते हुए कई लोग नजर आए। कई ऐसे वायरल वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आए हैं जिसमें लोग सड़क पर भरे पानी में मस्ती करते दिखाई दे रहे हैं। 


ट्वीटर पर ऐसा ही एक वीडियो आईएएस अफसर नितिन सांगवान ने साझा किया जो जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि सड़क पर पानी भरने की वजह से बसें खड़ी हुई हैं। जबकि कुछ लोग बस के ऊपर खड़े नजर आ रहे हैं। लोग बस के ऊपर से एक-एक करके नीचे पानी में कूद रहे हैं और पानी में तैराकी कर रहे हैं। इस वीडियो में कैप्शन  आईएएस अफसर ने इंग्लिश में लिखा, वेन लाइफ गिव्स यू लेमन, मेक लेमनेड। यह वीडियो सोशल मीडिया यूजर्स खूब पसंद कर रहे हैं। 


ट्विटर पर यह वीडियो नितिन सांगवान ने 7 अगस्त यानी आज सुबह पोस्ट किया है।  खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 2 हजार से अधिक व्यूज मिले हैं। जबकि 300 से ज्यादा लाइक्स और 50 से ज्यादा रि-ट्वीट किया गया है। यह वीडियो लोग बहुत पसंद कर रहे हैं। 

यूजर्स ने ऐसे दिए वीडियो पर अपने रिएक्शंस

1. 2. 3. 4. 5.
facebook twitter