+

हत्या का शव अनाज टंकी में था छिपाया, महिला व नाबालिग समेत चार गिरफ्तार

पिछले दिनों अनाज की टंकी से बरामद शव की शिनाख्त करते हुए भगवानपुर पुलिस ने हत्याकाण्ड का खुलासा करते हुए घटना में शामिल चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।
हत्या का शव अनाज टंकी में था छिपाया, महिला व नाबालिग समेत चार गिरफ्तार
हरिद्वार, संजय चौहान (पंजाब केसरी): पिछले दिनों अनाज की टंकी से बरामद शव की शिनाख्त करते हुए भगवानपुर पुलिस ने हत्याकाण्ड का खुलासा करते हुए घटना में शामिल चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।
सोमवार को सिविल लाइन कोतवाली में घटना का खुलासा करते हुए एसएसपी अजय सिंह ने बताया कि 1 दिसंबर को थाना भगवानपुर क्षेत्रांतर्गत ईदगाह, चांद कॉलोनी में किराये के मकान में लोहे की टंकी में अज्ञात शव की सूचना मिली थी। जिसके बाद घटना के अनावरण के लिए अलग-अलग पुलिस व सीईयू टीमों का गठन किया गया।
गठित पुलिस टीम द्वारा जानकारी करने पर मकान मालिक ने बताया गया कि उसने किरायेदारों का सत्यापन नहीं किया था और किरायेदारो के नाम, पते के बारे में भी कोई जानकारी नहीं है। मृतक की जेब से एनटीएल कम्पनी का एक कागज मिला था, जिस आधार पर पुलिस द्वारा कम्पनी के कर्मचारियों से मृतक की शिनाख्त कराने पर पता चला कि मृतक नितिन भंण्डारी पुत्र ओम प्रकाश भंण्डारी है। शिनाख्त के आधार पर मृतक के परिजनों से सम्पर्क कर जानकारी ली गई। इस सम्बन्ध में विनोद प्रकाश भंण्डारी पुत्र जितेंद्र सिंह भंण्डारी निवासी ग्राम चौडिख थाना पौड़ी चौकी पाबौ तहसील पौड़ी जनपद पौड़ी गढ़वाल की तहरीर के आधार पर अज्ञात के खिलाफ मुकद्मा दर्ज किया गया।
जांच टीम को सर्विलांस के आधार पर आरोपियों के मोबाईल नम्बर की लोकेशन, आईडी बुलन्दशहर मिली, जिससे पता चला कि आरोपी घटना को अंजाम देने के पश्चात जयपुर ग्रेटर नोयडा, बुलन्दशहर, गाजियाबाद अलग-अलग शहरांे में ठहरे हुए हैं। जानकारी पर पता चला कि घटना 27 नवंबर की रात्रि घटित हुई और 28 को शव छुपाने के लिए कस्बा भगवानपुर के बाजार से अनाज की बड़ी टंकी को खरीदकर लाया गया। 29 को आरोपी किराये का मकान खाली करके बुलन्द शहर चले गये।
पूछताछ में महिन्द्रा पिकअप चालक ने बताया कि दो लड़को ने अपना घर का सामान बुलन्दशहर ले जाने के लिए महेन्द्र गाड़ी बुक करायी थी, जो कि मोटर साईकिल में आये थे। जिसका नम्बर यूके 17 एस 4986 है। पुलिस टीम नेबुलट मोटर साईकिल के नम्बर से नाम पता तस्दीक किया। 4 दिसंबर को पुलिस टीम ने घटना में संलिप्त गुलशन बेगम पत्नी जफर, विधि विवादित किशोर को बुलन्दशहर उ.प्र. से पकड़ा। पुलिस टीम द्वारा अन्य वांछित आरोपी आजाद पुत्र जफर, नौशाद पुत्र जफर निवासीगण धमेडा अड्डा वार्ड न. 32 थाना कोतवाली नगर बुलन्दशहर उ.प्र. को उनके किराये के कमरे कस्बा हल्दौनी, दादरी ग्रेटर नोयड़ा उ.प्र. से दबोचा लिया। जिनसे मृतक से लिए गये एक लाख दस हजार रुपये नगद व मृतक का अन्य सामान बरामद किया गया। पुलिस ने सभी आरोपियों का चालान कर जेल भेज दिया है।
-----------------------------------
पुलिस हिरासत में चारों आरोपी। (छाया : पंजाब केसरी)
facebook twitter instagram