+

इस मुस्लिम कपल ने चेन्नई के शाहीन बाग में रचाई शादी, CAA-NRC के खिलाफ लगाए नारे

पूरे देश में सीएए कानून को लेकर विरोध प्रदर्शन अभी भी जारी है। पिछले दो महीने से लोग सीएए कानून के खिलाफ दिल्ली के शाहीन बाग में धरना प्रदर्शन पर बैठे हुए हैं। 14 फरवरी से सीएए कानून
इस मुस्लिम कपल ने चेन्नई के शाहीन बाग में रचाई शादी, CAA-NRC के खिलाफ लगाए नारे
पूरे देश में सीएए कानून को लेकर विरोध प्रदर्शन अभी भी जारी है। पिछले दो महीने से लोग सीएए कानून के खिलाफ दिल्ली के शाहीन बाग में धरना प्रदर्शन पर बैठे हुए हैं। 14 फरवरी से सीएए कानून के खिलाफ चेन्नई में लोग विरोध कर रहे हैं। 


चेन्नई के जिस जगह पर यह धरना प्रदर्शन हो रहा है उसे लोग चेन्नई का शाहीन बाग कहे रहे हैं। बीते सोमवार को मुस्लिम कपल शाहीन शाह और सुमय्या ने इस प्रदर्शन स्थल पर शादी रचाई। इस प्रदर्शन में पिछले कई दिनों से यह कपल भी शामिल हाे रहा था। 


इसी प्रदर्शन के दौरान इन्हें प्यार हुआ और एक दूसरे से शादी रचा ली। सीएए के विरोध में नारे वाली तख्तियां दोनों ने अपने हाथों में शादी के दौरान पकड़ रखी थी। तख्ती पर लिखा था, सीएए एनपीआर, एनआरसी नहीं।


सुमय्या ने शादी में चटख लाल रंग की साड़ी पहनी थी वहीं शाहीन ने कत्‍थई रंग की ड्रेस पहनी थी। वहां पर प्रदर्शन कर रहे इमाम ने ही इन दोनों की शादी करवाई। बता दें कि वहां पर मौजूद लोगों ने शादी के बाद दोनों को तोहफे भी दिए। इसके अलावा सीएए और एनआरसी के खिलाफ नारे भी तिरंगा झंडा लहरा कर दिए।
Tags : ,Shaheen Bagh,Chennai,CAA-NRC,country,Protests,Delhi,sit-in demonstration
facebook twitter