+

गरबा में छिपाकर कर आए मुस्लिम युवको को बजरंग दल ने जमकर पीटा, इंदौर से अहमदाबाद तक मचा बवाल

गरबा में पहचान छिपाकर आए मुस्लिम युवको को पकडे जाने पर इंदौर से अहमदाबाद तक बवाल मच गया। इंदौर के पंढरीनाथ चौराहे के गरबा पंडाल में 7 मुस्लिम युवकों को बजरंग दल ने पकड़कर पुलिस के हवाले किया वही अहमदाबाद में पकडे गए मुस्लिमो को कुछ युवकों ने जमकर पीटा ।
गरबा में छिपाकर कर आए मुस्लिम युवको को बजरंग दल ने जमकर पीटा, इंदौर से अहमदाबाद तक मचा बवाल
गरबा में पहचान छिपाकर आए मुस्लिम युवको को पकडे जाने पर इंदौर से अहमदाबाद तक बवाल मच गया। इंदौर के पंढरीनाथ चौराहे के गरबा पंडाल में 7 मुस्लिम युवकों को बजरंग दल ने पकड़कर पुलिस के हवाले किया वही अहमदाबाद में पकडे गए मुस्लिमो को कुछ युवकों ने जमकर पीटा । इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी वायरल हो रहा है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है की कैसे बजरंग दाल के लोग उन्हें पीट रहे है युवको को इस तरह से पीटा गया की उनके कपड़े तक फाड़ दिए गए। 
Ahmedabad News: मुस्लिम युवक को गरबा में देखकर बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने  की गुंडई, बुरी तरह पीटा, ये है पूरा मामला
अहमदाबाद के सिंधुभवन इलाके में लगे एक गरबा पंडाल में बजरंग दल के कार्यकर्ता लोगों के पहचान पत्र की जांच रहे थे। जांच करते हुए पंडाल में आए 4 मुस्लिम युवकों को रोका गया। जब कार्यकर्ता ने उनसे पहचान पत्र दिखने को कहा तो वह तीन लड़के भाग गए। मगर  बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने उनमे से एक युवक को पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई की। वायरल हुई वीडियो में साफ़ देखा जा सकता है कि उसके कपड़े फाड़ दिए गए हैं। वहीं अभी तक पुलिस को शिकायत दर्ज़ नहीं कराई गई है।
विहिप और बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने पकड़ा, सूचना मिलने पर पंडाल की जांच  करने पहुंचे थे | Ahmedabad Navratri Garba Video; Muslim boys caught by VHP  and Bajrang Dal | Gujarat
इसी तरह का केस इंदौर में भी सामने आया है। इंदौर में लगे एक गरबा पंडाल में 7 मुस्लिम युवकों को बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने पकाड़ लिया जानकारी के मुताबिक ये युवक वहां फोटो-वीडियो बना रहे थे, उनकी हरकतें देखकर वहां मौजूद बजरंग दल के सदस्यों को उन पर शक हुआ। जिसके बाद उन्होंने उनका नाम पूछा और आईडी दिखाने को कहा। सभी युवकों ने अपने नाम गलत बताए। इसके बाद  बजरंगियों ने आरोपी युवकों को पुलिस को सौंप दिया। पंढरीनात पुलिस ने केस दर्ज करके उन्हें गिरफ्तार कर लिया है।
facebook twitter instagram