मेरी हार की टीस पूरे हरियाणा की जनता में : दीपेन्‍द्र हुड्डा

फरीदाबाद : पूर्व सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि मेरी हार की टीस पूरे हरियाणा की जनता में दिखाई दे रही है और प्रदेश की जनता इस इंतजार में है कि कब इन जुमलेबाजों को सबक सिखाया जा सके। उन्‍हाेने मुख्यमंत्री खट्टर पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रदेश के मुखिया अहंकार के घोड़े पर सवार हो रहे है। उन्हाने कहा कि खट्टर साहब इस अहंकार में न रहे कि प्रदेश की दस की दस सीटों पर भाजपा की विजयी हुई है। 

प्रदेश के चुनाव मुद्दों के आधार पर लड़े जाएंगे और हरियाणा की भाजपा सरकार ने पिछले पौने पांच साल के शासनकाल में कोई एक ऐसी विकास की सौगात हरियाणा को नहीं दी है, जिसको यह जनता के लिए ले जा सके क्योंकि विकास के नाम पर पहले पायदान पर रहने वाला हरियाणा आज देश में 19वें स्थान पर पहुंच गया है वहीं बेरोजगारी की बात की जाए तो हरियाणा पहला ऐसा राज्य है, जो देश में अपनी अलग जगह बनाए हुए है, यहां 8.8 बेरोजगार रोजगार की तलाश में सडक़ों पर घूम रहे है। 

लोकसभा चुनाव में मिली हार के ठीक एक महीने बाद रोहतक के पूर्व सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने हरियाणा में संघर्ष का बिगुल फूंक दिया है। इसकी शुरुआत उन्होंने तिगांव विधानसभा क्षेत्र से की है। रविवार को तिगांव विधानसभा क्षेत्र के विधायक ललित नागर द्वारा आयोजित कांग्रेस कार्यकर्ता सम्मेलन में बतौर मुख्यातिथि पहुंचे दीपेंद्र हुड्डा ने कार्यकर्ताओं में नए जोश का संचार किया। 

- राकेश देव
Download our app