+

अगर आपकी हथेली पर भी है ये निशान तो यक़ीनन आपसे ज्यादा भाग्यशाली कोई नहीं

हर व्यक्ति की किस्मत उसकी कुंडली में मौजूद ग्रहों पर निर्भर करती है ऐसा ज्योतिष शास्त्र में बताया गया है। इसके अलावा व्यक्ति की हाथों की रेखा भी उसके भाग्य को तय करती है।
अगर आपकी हथेली पर भी है ये निशान तो यक़ीनन आपसे ज्यादा भाग्यशाली कोई नहीं
हर व्यक्ति की किस्मत उसकी कुंडली में मौजूद ग्रहों पर निर्भर करती है ऐसा ज्योतिष शास्त्र में बताया गया है। इसके अलावा व्यक्ति की हाथों की रेखा भी उसके भाग्य को तय करती है। ऐसे में अब ये जानना जरूरी है कि हाथ में वो कौन-सी रेखाएं हैं जिसके हाथों में होने पर मान-सम्मान और धन-दौलत मिलती है।


हथेली पर एक्स का निशान होना

हस्तशास्त्र के मुताबिक जिन लोगों की हथेली पर ऐसा निशान होता है वो काफी ज्यादा प्रभावशाली होते हैं। उनकी पर्सनाल्टी से लोग काफी ज्यादा आकर्षित होते हैं। इन लोगों की एक खासियत यह भी होती है कि ये लोग भीड़ में भी अपनी एक अलग पहचान बना लेते हैं। 


वहीं जिन भी लोगों के हाथ में एक्स का निशान होता है उनमें नेतृत्व करने की क्षमता सबसे अलग होती है। ऐसे लोग भावुक तो होते ही हैं लेकिन समझदारी के मामले में अव्वल होते हैं।


माना जाता है यह लोग बहुत क्रिएटिव होते हैं। इस वजह से ये लोग बिजनेस भी नए आइडिया के साथ करते हैं। ऐसे लोग बातचीत करने में भी निपुण होते हैं। इनमें ऐसी हुनर होता है कि ये लोग हर किसी से आसानी से तालमेल बना लेते हैं। 


ऐसे लोग दूसरे से बातचीत करते हुए ही उन्हें पलभर में अपना बना लेते हैं। इस वजह से जिन भी लोगों की हथेली पर एक्स का निशान बनता है वो लोग फील्ड वर्क में बहुत सफल होते हैं और समाज में बहुत नाम भी कमाते हैंं। 
facebook twitter