ऋषभ पंत के कंधे पर किसका दिख रहा है ये हाथ, लोगों ने कहा कहीं भूत का हाथ तो नहीं!

आईसीसी विश्व कप 2019 खत्म हो चुका है। भारतीय टीम को न्यूजीलैंड ने सेमीफाइनल मैच में हरा दिया था जिसके बाद विश्व कप जीतने का सपना भारतीय टीम के साथ पूरे देश का अधूरा रह गया। हालांकि भारतीय टीम ने पूरे टूर्नामेंट में शानदार प्रदर्शन किया था। इस टूर्नामेंट में जहां खिलाड़ियों ने मेहनत की वहीं उन्होंने मस्ती के लिए कुछ पल भी निकाले।
 

बांग्लादेश के खिलाफ लीग मैच में जीतने के बाद भारतीय टीम के खिलाड़ी इंग्लैंड की सड़कों पर मस्ती करते हुए नजर आए थे। सोशल मीडिया पर हार्दिक पांड्या ने बॉयज ब्रिगेड की एक तस्वीर शेयर की थी। लेकिन इस तस्वीर में फैन्स ने भूत ही ढूंढ़ निकाला। 

श्रीलंका के खिलाफ मैच से पहले की टीम ने मस्ती

भारतीय टीम के ऑलराउंडर स्टार हार्दिक पांड्या ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक तस्वीर पोस्ट की थी। पांड्या के साथ ही तस्वीर में महेंद्र सिंह धोनी, मयंक अग्रवाल, ऋषभ पंत और जसप्रीत बुमराह दिखाई दे रहे हैं। इस तस्वीर के साथ हार्दिक ने कैप्‍शन में लिखा, बॉयज डे आउट। 

इस तस्वीर में लोगों ने ऐसा कुछ देख लिया जो वायरल हो गया। दरअसल इस तस्वीर में पंत के कंधे पर लोगों को ऐसा कुछ दिख गया जिसे देखकर सबने शोर मचा दिया। 

ज्ञान गणति लगाने लगे लोग

इस तस्वीर में ऋषभ पंत के बाएं कंधे पर एक हाथ नजर आ रहा है। अब यह समझ नहीं अाया कि पंत के कंधे पर किसका हाथ है। इस तस्वीर के बाद लोगों ने अपना ज्ञान-गणति लगाना शुरु कर दिया है। लेकिन अब तक समझ नहीं आया है कि यह किसका हाथ है। 

इतना ही नहीं कई लोगों ने तो यह भी कह दिया कि इस तस्वीर में फोटोशॉप के जरिए जानबूझकर हाथ लगाया गया है। वहीं कुछ लोगों ने इस हाथ को भगवान के साथ जोड़ दिया है। वहीं कुछ लोगों ने कहा है कि यह हाथ पार्थवि पटेल का है। वह इंग्लैंड नहीं गए थे लेकिन लोगों ने जोड़ दिया है। 

यह सच में बहुत अजीब है


यह तस्वीर इसलिए भी वायरल हो रही है क्योंकि इसमें सच में किसी भूत का हाथ है। इस तस्वीर को देखकर एक बार को तो मन आ भी जाता है कि सच में यह किसी भूूत का हाथ ही है। बाकी आप समझदार हैं आपको ज्यादा पता है। 
Tags : ,Rishabh Pant