नागिन - 3 फेम सुरभि ज्योति को मिली बड़ी कामयाबी , इस एक्टर के साथ फिल्म में बनेगी लीड एक्ट्रेस

सुरभि ज्योति टीवी जगत की सबसे मशहूर अभिनेत्रियों में से एक है और खूबसूरत नागिन का किरदार निभाने से लेकर, क़ुबूल है में ज़ोया का किरदार निभाने तक एक्ट्रेस ने घर घर में पहचान बनायीं है। सुरभि की कामयाबी बताती है कि वो कितनी शानदार एक्ट्रेस है। 


अब खबर आ रही है कि सुरभि ज्योति को एक फिल्म में बतौर लीड एक्ट्रेस कास्ट किया गया है। फिल्म में उनके साथ लीड रोल में अभिनेता और सिंगर जस्सी गिल होंगे जो जल्द ही फिल्म पंगा में दिखाई देंगे। 


हाल ही में सुरभि ज्योति ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की थी जिसमे वो स्क्रिप्ट पढ़ती नजर आ रही थी। इसके बाद सुरभि ने जस्सी गिल के साथ एक कोलाज भी शेयर किया था। और अपने फैंस से पूछा था कि उन्हें क्या लगता है ? अब साफ़ हो चुका है कि सुरभि जल्द जस्सी गिल के साथ फ़िल्म में नजर आने वाली है।  

 
सूत्रों के अनुसार 'मेकर्स  'सोनम गुप्ता बेवफा है' पर एक फिल्म बनाना चाहते थे, जो कि हाल ही में वायरल हुई थी। मेकर्स को सुरभि का कॉमिक स्वभाव इस किरदार के लिए परफेक्ट लगा। साथ ही सुरभि बहुमुखी प्रतिभा मानी जाती है। 


सुरभि इस फिल्म सोनल गुप्ता का किरदार निभाती नजरआयेंगी और ये फ़िल्मक कॉमेडी फिल्म होगी। फिल्म में सुरेखा सीकरी, अतुल श्रीवास्तव, विभा छिबर, विजय राज जैसे कलाकार भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में होंगे। फ़िल्म के जल्द फ्लोर पर जाने की उम्मीद है और अगले साल तक इसे रिलीज़ किया जायेगा। 


सुरभि ज्योति अपने आने वाले इस प्रोजेक्ट को लेकर बेहद खुश है और उन्हें विश्वास है वो इस किरदार से फैंस का दिल एक बार फिर जीतेंगी। बता दें सोशल मीडिया पर सुरभि के करीब 4 मिलियन से ज्यादा फॉलोवर है।  नागिन 3 में सुरभि ने बेला का किरदार निभाया था जो खूब पसंद किया गया था। 


Tags : आदिवासियों,Adivasis,Pathargarh agitation,Pathholanga,Central mining,Minister of State for Steel, ,actress,Surabhi Jyoti,actor,actresses,house,Zoya