नच बलिए 9 : मधुरिमा और विशाल की जोड़ी पर गोविंदा ने किया शॉकिंग कमेंट, कहा - नफरत है ऐसे लोगों से

बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा इस वीकेंड 'नच बलिए 9' के एक स्पेशल एपिसोड में नजर आने वाले है और हाल ही में इस एपिसोड की शूटिंग का एक वीडियो सामने आया है जो तेजी से वायरल हो रहा है। 


इस प्रोमो वीडियो में गोविंदा शो के जज रवीना टंडन और कोरियोग्राफर अहमद खान के साथ बैठे हुए नजर आ रहे है और उनके सामने मधुरिमा तुली और विशाल आदित्य सिंह अपनी परफॉरमेंस दे रहे होते है। 


शानदार डांस परफॉरमेंस के बाद शो के जज अहमद खान मधुरिमा और विशाल की जोड़ी की तारीफ करते हुए कहते है कि उनकी जोड़ी बिलकुल कबीर सिंह की जोड़ी की  तरह है जो जो साथ हैं और कभी हार नहीं मानते।


अहमद खान अपनी बात खत्म भी नहीं कर पाते इसी बीच गोविंदा उन्हें टोकते हुए  मधुरिमा और विशाल की जोड़ी पर कमेंट करते हुए कहते है कि उन्हें ऐसे लोगों से नफरत है। ये बात सुनकर न सिर्फ डांसर जोड़ी बल्कि शो के जज रवीना टंडन और अहमद खाना भी सकते में आ जाते है।


अहमद खान की बात बीच में काटते हुए हुए गोविंदा कहते हैं, "माफ कीजिए। जो प्यार जबरदस्ती थोपे जाते हैं, उसकी पहचान यह होती है कि वो 36 जगह मुंह मारने वाला प्यार होता है और जो 36 जगह मुंह मार रहा है अपना, वो प्यार, प्यार नहीं होता। मुझे नफरत है ऐसे लोगों से।" 


मधुरिमा और विशाल गोविंदा की ये बात सुनकर सन्न रह जाते है। अब ये पूरी घटना क्या थी इस बात का खुलासा तो शो के एपिसोड में ही हो पायेगा पर आपको बता दें विशाल-मधुरिमा ने एक साल तक किया डेट किया है और इस शो में वो एक्स-कपल जोड़ी के तौर पर पार्टिसिपेट कर रहे है।  

देखिये वीडियो:

 शो 'चंद्रकांता' में एक साथ लीड करते हुए विशाल और मधुरिमा की नजदीकियां बड़ी और दोनों एक दुसरे से प्यार करने लगे। करीब एक साल तक वो रिलेशनशिप में रहने के बाद साल 2018 में ये कपल अलग हो गया। विशाल ने अलग होने के पीछे मधुरिमा के गुस्से को वजह बताया वहीँ मधुरिमा ने इस बात पर ज्यादा प्रतिक्रिया नहीं दी।


Tags : ,Nach Baliye 9,Govinda,Madhurima,Vishal