इस वजह से नच बलिए 9 की वाइल्ड कार्ड एंट्री पूजा बनर्जी पति संदीप सेजवाल शो से हुए बाहर

स्टार प्लस का जोरदार शो नच बलिए 9 हर सप्ताह टीवी पर कुछ न कुछ नया धमाल जरूर करता है। शो में लगभग हर एक जोड़ी कड़ी मेहनत करते हुए एक-दूसरे को पछाड़ आगे निकलने की कोशिश में जुटी पड़ी है। इसी बीच मशहूर टीवी शो कसौटी जिंदगी की 2 मे अनुराग बासु की बहन निवेदिता का रोल प्ले करने वाली अभिनेत्री पूजा बनर्जी इन दिनों स्टार प्लस के धमाकेदार शो नच बलिए 9 का हिस्सा बनी हुई थी।


 लेकिन अब उनके फैंस के लिए एक बुरी खबर है कि अब उनके फैंस पूजा को शो में डांस करते हुए नहीं देख पाएंगे। क्योंकि पूजा को रिहर्सल के दौरान गंभीर चोट लग गई है। अब ऐसा कहा जा रहा है कि अपनी इस चोट के लिए पूजा बनर्जी और उनके बलिए संदीप सेजवाल को शो बीच में ही छोड़कर जाना पड़ सकता है। 


इस हादसे के बारे में खुद पूजा बनर्जी के पति संदीप सेजवाल ने बताया है कि इस एक्ट में पूजा को मेरे कंधों पर खड़ा होना था और पीछे की ओर गिरना था जिससे की कोरियोग्राफर उन्हें पकड़ लें,मगर वो फिसल गई और उन्होंने अपना संतुलन खो दिया। जिस वजह से पूजा करीब 10 फीट की ऊंचाई से नीचे आ गिरी। 


पूजा अपने हाथों के बल गिरी थीं जिस वजह से उनके  हाथों में सबसे ज्यादा चोट लगी है। उनकी कलाई में भी फ्रेक्चर हो गया और उनकी कोहनी में भी चोट लग गई है। हाथ के अलावा पूजा के बाएं पैर की मांसपेशियां भी फट गई अब वो करीब एक हफ्ते के लिए हॉस्पिटल में ही रहेंगी। 


संदीप सेजवाल ने आगे बात करते हुए कहा कि नच बलिए कपल आधारित शो है। इसलिए मुझे नहीं लगता है कि मैं और पूजा इस शो को आगे जारी रख भी पाएंगे। इसी वजह से हम लोग शो को छोड़ रहे हैं। पूजा बनर्जी से पहले शो की अन्य कंटेस्टेंट उर्वशी ढोलकिया भी रिहर्सल के दौरान घायल हो चुकी है। 

Tags : आदिवासियों,Adivasis,Pathargarh agitation,Pathholanga,Central mining,Minister of State for Steel, ,Sandeep Sejwal,wild card entry,Pooja Banerjee,Star Plus,each other,pair