+

नड्डा ने की NDA को जिताने की अपील, कहा- विकास कार्य करना सरकार की असली ताकत

भाजपा नेता ने कहा कि पहले चुनाव जाति और मजहब के आधार पर होते थे। लेकिन जब से नरेन्द्र मोदी भारत की राजनीति में प्रधानमंत्री बने, तबसे भारत की राजनीति की चाल, चरित्र और संस्कृति बदल गई। अब जो भी नेता आता है अपना रिपोर्ट कार्ड लेकर आता है।
नड्डा ने की NDA को जिताने की अपील, कहा- विकास कार्य करना सरकार की असली ताकत
भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष जे.पी. नड्डा ने शुक्रवार को कहा कि भाजपा के कार्यकर्ताओं की असली ताकत विकास कायरें को बताना है। उन्होंने कहा कि पहले जो चुनाव होता था वह जाति और मजहब के नाम पर होते थे, लेकिन आज नेता अपनी रिपोर्ट कार्ड लेकर आता है। 
बेगूसराय में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए नड्डा ने कहा कि कोरोना को लेकर जब लॉकडाउन हुआ तब भारत में सिर्फ एक कोरोना टेस्टिंग लेबोरेटरी थी, आज भारत में 1,650 टेस्टिंग लेबोरेटरी हैं। उन्होंने कहा, "पहले प्रतिदिन 1,500 कोरोना के टेस्ट किए जाते थे और आज 15 लाख प्रतिदिन टेस्टिंग कैपेसिटी पहुंच गई है। इसे याद रखना हेागा।" उन्होंने विकास कायरे को बताते हुए इसे रिपोर्ट कार्ड बताया।
उन्होंने कहा कि भाजपा के नेता जब चुनावी सभा में आते हैं तो छाती ठोक कर बता सकते हैं कि हमने विकास के क्या-क्या कार्य किये हैं, ये हमारी ताकत है। भाजपा नेता ने कहा कि पहले चुनाव जाति और मजहब के आधार पर होते थे। लेकिन जब से नरेन्द्र मोदी भारत की राजनीति में प्रधानमंत्री बने, तबसे भारत की राजनीति की चाल, चरित्र और संस्कृति बदल गई। अब जो भी नेता आता है अपना रिपोर्ट कार्ड लेकर आता है।
उन्होंने लोगों से राजग को वोट देने की अपील करते हुए पूछा, "आपको लालटेन जलानी है कि एलईडी बल्ब जलाना है? लूटराज रखना है या डीबीटी से सीधे सरकारी योजनाओं का पैसा खाते में चाहिए? बाहुबल चाहिए या विकास बल चाहिए? आपको बिहार का विकास करना है तो राजग को जिताना है।" उन्होंने बिहार में बदलाव की चर्चा करते हुए कहा कि बेगूसराय में आज से 15 साल पहले स्ट्राइक (हड़ताल) के बिना कुछ नहीं होता था, लेकिन आज यहां मेडिकल कॉलेज बन रहा है। यहां इंजीनियरिंग कॉलेज बन रहा है।
भाजपा नेता ने कहा कि केंद्र में नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में और बिहार में नीतीश कुमार के नेतृत्व में बिहार विकास के पथ पर अग्रसर हो रहा है। उन्होंने कहा, "बेगूसराय अपने आप में राजनीतिक चेतना की भूमि है। बिहार की बात करूं तो जयप्रकाश जी ने आजाद भारत में एक वैकल्पिक सरकार देने का काम किया। ऐसी धरती जिसने देश को दिशा दी है, वो बिहार को दिशा देने में सक्षम है। आप सब एकजुट होकर राजग के उम्मीदवारों को जिताएं।"

बिहार चुनाव : खगड़िया में CM नीतीश ने कहा- हमने अपराध की घटनाओं को नियंत्रित करने का किया काम

facebook twitter instagram