+

अभिनेत्री नगमा कोरोना वैक्सीन लगवाने के बाद भी पाई गई पॉजिटिव, बीते दिनों ली थी पहली डोज

देशभर में पिछले कुछ दिनों से कोरोना वायरस की दूसरी लहर ने बॉलीवुड के कई स्टार्स को अपना शिकार बनाया है।
अभिनेत्री नगमा कोरोना वैक्सीन लगवाने के बाद भी पाई गई पॉजिटिव, बीते दिनों ली थी पहली डोज
देशभर में पिछले कुछ दिनों से कोरोना वायरस की दूसरी लहर ने बॉलीवुड के कई स्टार्स को अपना शिकार बनाया है। कोरोना का कहर अब भी थमने का नाम नहीं ले रहा है आम लोग से लेकर बॉलीवुड सितारें कोरोना की चपेट में आ गए हैं। ऐसे में बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री नगमा का नाम भी शामिल हो गया है। इस दौरान हैरान कर देने वाली बात यह है कि कोरोना की वैक्सीन की पहली डोज लेने के बावजूद अभिनेत्री कोरोनाग्रस्त पाई गई हैं। 


कोरोना वायरस से संक्रमित होने की जानकारी नगमा ने खुद दी है। अदाकारा ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक पोस्ट शेयर करके बताया है कि वैक्सीन की पहली डोज लेने के बाद भी उन्हें कोरोना हो गया है। फिलहाल नगमा ने खुद को घर में क्वारंटीन किया हुआ है और इससे बचने के लिए कुछ जरूरी एहतियात भी बरत रही हैं। 


अभिनेत्री ने अपने ट्वीट में लिखा,कुछ दिन पहले ही मैंने कोरोना वैक्सीन की पहली डोज ली थी। कल मैंने कोविड-19 का टेस्ट करवाया था और टेस्ट पॉजिटिव निकला है। इस वजह से अब मैंने खुद को घर में क्वारंटीन कर लिया है। आप सभी से अनुरोध है कि कृपया ध्यान रखें और वैक्सीन की पहली डोज लेने के बाद भी किसी तरह की लापरवाई नहीं करें। किसी को हतोत्साहित न करें,सुरक्षित रहें।


नगमा का यह ट्वीट अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिस पर काफी लोग रिएक्ट कर रहे हैं। इसके साथ ही वो नगमा के जल्द से जल्द ठीक होने की दुआएं मांग रहे हैं। 

वैसे अभिनेत्री के इस ट्वीट पर कई बॉलीवुड स्टार्स ने भी अपनी प्रतिकिया दी है। आलिया भट्ट की मां अभिनेत्री सोनी राजदान ने भी नगमा के ट्वीट पर रिएक्शन दिया और उन्हें ख्याल रखने के लिए कहा है। सोनी राजदान ने ट्वीट करके लिखा,नगमा कृपया अपना ध्यान रखें। एक और जांच करवा लें। यदि आपके अंदर लक्षण नहीं हैं,तो यह एक गलत पॉजिटिव हो सकता है। यदि लक्षण है,तो उम्मीद है कि वह हल्के होंगे। 


गौरतलब है, नगमा के अलावा बॉलीवुड के स्टार अक्षय कुमार,आलिया भट्ट,कैटरीना कैफ,गोविंदा, विक्की कौशल,भूमि पेडनेकर,रणबीर कपूर सहित कई सितारें कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। 


1990 में सलमान खान के साथ फिल्म 'बागी' से हिंदी सिनेमा जगत में कदम रखने वाली नगमा ने इस फिल्म के बाद 'सुहाग', 'किंग अंकल, 'लाल बादशाह' सहित अन्य फिल्मों में काम किया। हिंदी के अलावा नगमा तमिल, तेलुगु और भोजपुरी फिल्मों में भी सक्रिय रही हैं।
facebook twitter instagram