+

दो घंटे तक चले नार्को टेस्ट में आरोपी आफताब ने उगले ये रहस्यमयी राज! यहां देखिये क्या थे पुलिस के बड़े सवाल

दिल्ली के भीमराव अंबेडकर अस्पताल में गुरुवार को श्रद्धा मर्डर केस के आरोपी आफताब अमीन पूनावाला का नार्को टेस्ट किया गया. इस दौरान इस केस से जुड़े कई अहम सवाल पूछे गए।
दो घंटे तक चले नार्को टेस्ट में आरोपी आफताब ने उगले ये रहस्यमयी राज! यहां देखिये क्या थे पुलिस के बड़े सवाल
श्रद्धा हत्याकांड ने पूरे देश को झकझोंर कर रख दिया है। इस कांड का आरोपी आफताब अमीन पूनावाला गुरूवार का सफलता पूर्वक नार्को टेस्ट हो गया। इस टेस्ट में केस से जुड़े सीनियर अधिकारी और साथ ही विशेष लोगों की टीम भी मौजूद थी। आपकों बता दें कि आरोपी आफताब का नार्को टेस्ट तकरीबन दो घंटे चला और इसी दौरान आरोपी से अहम सवाल भी पुछे गए। लेकिन इस सवालों से पुलिस ज्यादा संतुष्ट नहीं हो पाई है। 
टीम ने आफताब का किया नार्को टेस्ट
मिली जानकारी के मुताबिक यह पता चला कि जब आरोपी आफताब का नार्को टेस्ट चल रहा था। तो उनमें से आधे से ज्यादों का जवाब अंग्रेजी में दिया है। नार्को टेस्ट के दौरान आफताब कभी चुप भी पड़ गया लेकिन टीम ने बार-बार सवाल दोहराए और कहा.. कि हमारे सवालों का सही तरीकें से जवाब दो। जिसके बाद से ही आरोपी आफताब से फिर से जवाब देना शुरू कर दिए । 
Shraddha murder case delhi police recovered weapon from which her body  mutilated aftab given ring to another girl - Shraddha murder case: जिससे  किये श्रद्धा के टुकड़े-टुकड़े, वो हथियार पुलिस को मिला;
आइए अब आपकों यह बतातें हे कि टीम ने आफताब से कौन-कौन से प्रश्न किए...अपनी नजर बनाए रखें
- श्रद्धा का कत्ल किस तारीख को किया?
 - श्रद्धा को क्यों मारा?
 - श्रद्धा को कैसे मारा?
 - लाश के टुकडे कैसे किए?
 - टुकड़े करने के लिए हथियार कहां से खरीदे?
 - टुकड़े को घर में कितना वक्त तक रखा?
 - टुकड़े को कैसे और कहां रखा? 
- लाश के टुकड़े को कहां-कहां ठिकाने लगाए? 
- हथियार कहां फेंके?
 - कत्ल के बाद छह महीने तक क्या कुछ किया? 
- अगर कत्ल गुस्से में और गलती से किया तो तभी पुलिस के सामने सरेंडर क्यों नहीं किया?
पुलिस के पास ज्यादा ठोस सबूत नहीं?
श्रद्धा मर्डर केस में पुलिस को अभी तक ठोस सूबत नहीं मिल पाए । इससे पुलिस की मुश्किलें और भी बढ़ती जा रही है। पिछले कुछ दिनों की पूछताछ में आफताब में सिर्फ चंद इंसानी हड्डियों, चंद खून के जगह-जगह कतरे। आफताब अपने एक भी बयान पर नहीं टीक रहा। ऐसे में पुलिस आफताब से यह अपेक्षा रखती है कि वह श्रद्धा मर्डर केस से संबंधिक सारे राजों को उगल दें। जिससे की श्रद्धा को ज्लद इंसाफ मिल जाए। 



facebook twitter instagram