+

नारदा केस : तबियत बिगड़ने के बाद अस्पताल में एडमिट हुए सुब्रत मुखर्जी

नारदा केस में गिरफ्तार किए गए टीएमसी नेता सुब्रत मुखर्जी की तबियत बिगड़ने के बाद आज उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
नारदा केस : तबियत बिगड़ने के बाद अस्पताल में एडमिट हुए सुब्रत मुखर्जी
नारदा केस में गिरफ्तार किए गए तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के नेता सुब्रत मुखर्जी की तबियत बिगड़ने के बाद आज उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस उन्हें कोलकाता के एसएसकेएम अस्पताल लेकर पहुंची। मुखर्जी से पहले विधायक मदन मित्रा और पूर्व मंत्री सोवन चटर्जी को भी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
गौरतलब है कि नारदा स्टिंग केस में मंत्री फिरहाद हकीम, मंत्री सुब्रत मुखर्जी, विधायक मदन मित्रा और पूर्व मंत्री सोवन चटर्जी के घर पर सीबीआई ने सोमवार सुबह छापेमारी की. इसके बाद इन चारों नेताओं को अपने साथ सीबीआई दफ्तर ले आई थी। सीबीआई ने इन चारों नेताओं से पूछताछ की और फिर इन्हें गिरफ्तार कर लिया। 

नारदा स्टिंग मामला : गिरफ्तार किए गए TMC के चारों मंत्री, कड़ी सुरक्षा में चिकित्सकीय जांच के बाद भेजा गया जेल

इस गिरफ्तारी को लेकर पार्टी प्रमुख ममता बनर्जी बुरी तरह तिलमिला उठी थीं। यहां तक की वह खुद सीबीआई दफ्तर पहुंची गयी थीं। उन्होंने पार्टी नेताओं के साथ खुद की भी गिरफ्तारी की बात कही थी। उन्होंने सीबीआई अफसरों से कहा कि आप बिना नोटिस मंत्रियों और विधायक को गिरफ्तार नहीं कर सकते हैं, अगर ऐसा करते हैं तो आप मुझे भी गिरफ्तार कीजिए।
सीबीआई ने टीएमसी के चारों नेताओं को कोर्ट में पेश किया। गिरफ्तारी के 7 घंटे के अंदर ही सीबीआई की विशेष अदालत ने चारों नेताओं को जमानत दे दी, लेकिन रात होने के कारण कलकत्ता हाई कोर्ट ने जमानत पर रोक लगा दी। जमानत मिलने के बाद सीबीआई ने हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया था।
facebook twitter instagram