+

कोहली ने किया था पीएम को बर्थडे विश,मोदी जी जवाब में बोले विराट- अनुष्का आप बेहतरीन पैरेंट्स साबित होंगे

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 17 सितंबर यानि बीते गुरुवार को अपना 70 वां जन्मदिन मनाया है। पीएम के जन्मदिन के खास मौके पर उन्हें देशवासियों से लेकर क्रिकेट जगत तक सभी ने नरेंद्र मोदी जी को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं।
कोहली ने किया था पीएम को बर्थडे विश,मोदी जी जवाब में बोले विराट- अनुष्का आप बेहतरीन पैरेंट्स साबित होंगे
देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 17 सितंबर यानि बीते गुरुवार को अपना 70 वां जन्मदिन मनाया है। पीएम के जन्मदिन के खास मौके पर उन्हें देशवासियों से लेकर क्रिकेट जगत तक सभी ने नरेंद्र मोदी जी को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं। इस दौरान पीएम मोदी को जन्मदिन विश करने में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली से लेकर विदेशी खिलाड़ी ब्रेट ली तक शामिल रहे। वैसे इस बीच जब विराट ने मोदी जी को शुभकामनाएं दी तो उन्हें इसके जवाब में खुद को भी शुभकामनाएं मिली हैं। 


प्रधानमंत्री मोदी ने विराट कोहली को दी शुभकामनाएं

दरअसल मोदी जी के जन्मदिन के मौके पर कोहली ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करके पीएम नरेंद्र मोदी को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी थी। अपने ट्वीट में विराट ने पीएम को लिखा  दश के सम्मानीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं। वहीं इसके जवाब में नरेंद्र मोदी ने लिखा,आपकी शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद, मैं भी अनुष्का शर्मा और आपको बधाई देता हूं और जानता हूं कि आप दोनों बेहतरीन माता-पिता बनेंगे।

बता दें विराट और उनकी पत्नी अनुष्का ने पिछले महीने अगस्त में सोशल मीडिया पर खुशखबरी बताई थी। विराट ने एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था,और फिर हम तीन हो जाएंगे, जनवरी 2021 में।
विराट कोहली के अलावा सचिन तेंदुलकर,सानिया मिर्जा,केएल राहुल समेत कई खिलाडिय़ों ने पीएम मोदी को उनके जन्मदिन पर बधाईयां दी। जिसके बाद शाम के वक्त नरेंद्र मोदी ने इन शुभकामनाओं का सभी को एक-एक करके शुक्रिया अदा किया।  


19 सितंबर से हो रहा है आईपीएल का आगाज 


इस साल कोरोना महामारी के चलते आईपीएल का आयोजन 19 सितंबर से यूएई में शुरू हो रहा है।वहीं विराट कोहली इस समय इंडियन प्रीमियर लीग 2020 में शामिल होने के लिए यूएई में मौजूद हैं। इस बार भी कोहली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान के तौर पर दिखेंगे।



facebook twitter