इलाज के लिए लंदन से अमेरिका जा सकते है नवाज शरीफ

पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज (पीएमएल-एन) के प्रमुख पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ लंदन में अपनी बीमारियों की जांच के बाद उन्हें इलाज के लिए अगले सप्ताह अमेरिका स्थानांतरण किया जा सकता है। इससे पहले  नवाज अपने बीमारी का इलाज कराने के लिए कतर होते हुए एयर एम्बुलेंस के जरिये बीस नवंबर को लंदन पहुंचे। उनके साथ पूर्व प्रधानमंत्री शहबाज और खान समेत कुल सात लोग एंबुलेंस से लंदन गए। 

वह तब से अपने बेटे हसन नवाज के निवास पर रुके हुए है और अब इलाज के लिए उन्हें अमेरिका जाने की खबर सामने आ रही है। पारिवारिक सूत्रों ने बताया कि  नवाज के प्लेटलेट्स लगातार घट-बढ़ रहे हैं। जिसकी वजह से उनके मसूड़े और कुछ अन्य भागों से रक्तह्माव हो रहा हैं और इस तरह की बीमारी का इलाज लंदन में नहीं है। जिसकी वजह से उनको अमेरिका स्थानांतरण किया जा सकता है। 

उन्होंने बताया कि लंदन में किए गए परीक्षणों से पता चला है कि श्री नवात्र के मस्तिष्क के एक हिस्से में रक्त कम पहुंने की वजह से प्लेटलेट्स कम हो रहे हैं और इस तरह के इलाज की सुविधा केवल अमेरिका के बोस्टन में उपलब्ध है जिसकी वजह से 16 दिसंबर को उन्हें वहां ले जाया जा सकता है।

अमेरिका में पाकिस्तान के खिलाफ प्रदर्शन में भारतीय-अमेरिकियों के साथ शामिल हुए पूर्व सैन्य कर्मी


Tags : Railway Board,Punjab Kesari,हाजीपुर,Hajipur,246 Water Vending Machines ,Nawaz Sharif,America,London,Pakistan,Pakistan Muslim League-Nawaz