+

नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी पर पत्नी ने दर्ज कराई FIR, लगाया धोखाधड़ी और यौन शोषण का आरोप

नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी पर पत्नी ने दर्ज कराई FIR, लगाया धोखाधड़ी और यौन शोषण का आरोप
नवाजुद्दीन सिद्दीकी पिछलें कई दिनों से सुर्खियों में छाए हुए है। उनका और उनकी पत्नी का टूटता रिश्ता उनकी सुर्खियों में रहने की वज़ह बना। कुछ दिनों पहले खबरे थी की दोनों की बीच कुछ भी ठीक नहीं चल रहा और दोनों ने तलाक लेकर अलग होने का फैसला किया है। उसके बाद नवाज़ की पत्नी ने उन्हें वाट्सऐप के जरिए तलाक का नोटिस भेजा और उन पर कई गंभीर आरोप भी लगाए। 

अब एक बार फिर नवाजुद्दीन सिद्दीकी इन्ही कारणों के चलते खबरों में है। अब नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया ने उनके खिलाफ यौन शोषण और धोखाधड़ी करने का आरोप लगाते हुए एक लिखित शिकायत दर्ज कराई है।


रिपोर्ट्स के अनुसार, नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया ने उनके खिलाफ वर्सोवा पुलिस स्टेशन में लिखित शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत में आलिया ने नवाजुद्दीन पर सेक्सुअल मिसकंडक्ट और फ्रॉड करने का आरोप लगाया है। बता दे, शिकायत दर्ज करने के बाद वकील ने एक बयान जारी किया।


इसमें लिखा था, 'मेरे मुवक्किल ने वर्सोवा पुलिस स्टेशन में यौन शोषण और धोखाधड़ी  करने पर एक लिखित शिकायत दर्ज कराई है। उम्मीद है कि जल्द ही FIR दर्ज की जाएगी।' बता दे, नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने इस शिकायत पर अभी कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। 

facebook twitter instagram