+

नवाजुद्दीन सिद्दीकी को कभी खलता था अपना सांवला, बताया गोरा दिखाने के किया बहुत समय बर्बाद

अपनी शानदार एक्टिंग से लाखों दिलों पर राज करने वाले बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी को उनके हर एक किरदार को फैन्स खूब पसंद करते हैं।
नवाजुद्दीन सिद्दीकी को कभी खलता था अपना सांवला, बताया गोरा दिखाने के किया बहुत समय बर्बाद
अपनी शानदार एक्टिंग से लाखों दिलों पर राज करने वाले बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी को उनके हर एक किरदार को फैन्स खूब पसंद करते हैं। हाल ही में नवाजुद्दीन और राधिका आप्टे के फिल्म 'रात अकेली है' रिलीज हुई जिसमें नवाज़ ने सब-इंस्पेक्टर जटिल यादव का रोल प्ले किया है। जटिल यादव फिल्म में अपने सांवले रंग को लेकर काफी दुखी रहते हैं और सांवले रंग की वजह से उसका रिश्ता नहीं हो रहा है। नवाज़ को इस फिल्म में भी कई बार अपने चेहरे पर फेयरनेस क्रीम लगाते हुए देखा गया है।


रियल लाइफ में भी करते हैं फेयरनेस क्रीम का यूज 

इस फिल्म के बारे में बात करते हुए नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने बताया कि वो रियल लाइफ में भी फेयरनेस क्रीम का इस्तेमाल किया करते थे,लेकिन इन सभी क्रीम से कुछ फायदा नहीं हो पाया। एक्टर ने इंटरव्यू में बताया,मैं कई फेयरनेस क्रीम इस्तेमाल कर चुका हूं। बल्कि एक बार तो मुझे पता ही नहीं चला कि जो मैं लगा रहा हूं वो फेयर एंड लवली नहीं, बल्कि कोई नकली क्रीम है। मैंने अपने आपको गोरा दिखाने के लिए काफी वक्त बर्बाद किया था।


आगे उन्होंने कहा क्या आपने कभी बॉलीवुड में किसी भी एक्टर या एक्ट्रेस को काला देखा है? पहले मुझे अपने रंग की वजह से हीन भावना वाली फीलिंग आती थी, मगर बाद में मैंने एक अच्छी चीज महसूस की कि अगर मैं अपने चेहरे का कुछ नहीं कर सकता तो मुझे अपने टैलेंट पर ध्यान देना चाहिए। मैं जानता था कि मेरी पर्सनैलिटी कुछ भी नहीं है, इसीलिए मुझे इस ट्रॉमा से निकलने में वक्त लगा, मुझे खुशी है कि मैं इससे बाहर निकल पाया।


बता दें कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी की मर्डर मिस्ट्री फिल्म 'रात अकेली है' का निर्देशन हनी त्रेहान ने किया है। फिल्म में नवाजुद्दीन के अलावा राधिका आप्टे, श्वेता त्रिपाठी और तिग्मांशु धूलिया जैसे सितारे ने काम किया है।
facebook twitter instagram