+

नवाजुद्दीन सिद्दीकी और आलिया के बीच सब कुछ हुआ ठीक? पत्नी ने तलाक लेने से किया इंकार

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी और उनकी पत्नी आलिया सिद्दीकी उर्फ अंजना किशोर पांडे के बीच पिछले लंबे वक्त से इनके रिश्ते में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा था।
नवाजुद्दीन सिद्दीकी और आलिया के बीच सब कुछ हुआ ठीक? पत्नी ने तलाक लेने से किया इंकार
बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी और उनकी पत्नी आलिया सिद्दीकी उर्फ अंजना किशोर पांडे के बीच पिछले लंबे वक्त से इनके रिश्ते में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा था। इतना ही नहीं आलिया ने तो बीते साल अभिनेता से तलाक का नोटिस भी भेजा था।


इस नोटिस में आलिया ने नवाजुद्दीन और उनके परिवार पर कई गंभीर आरोप लगाए थे। हाल ही में नवाजुद्दीन और और आलिया के रिश्ते को लेकर एक नई बात सामने आ रही है,जिसे जानकर आप एक बार फिर हैरान रहे जाएंगे। जी हां अब खबर है कि आलिया सिद्दीकी अपने पति नवाज के साथ रहना चाहती हैं और वह उनसे तलाक भी नहीं लेना चाहती हैं। 



मालूम हो आलिया ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी पर घरेलू हिंसा के आरोप लगाए थे। उनका कहना था पति ने कभी उन पर हाथ नहीं उठाया लेकिन नवाज के भाई शम्स सिद्दीकी ने उन्हें मारा था। हाल ही में एक निजी चैनल को दिए इंटरव्यू में आलिया ने कहा कि 'मैं पिछले 10 दिनों से कोरोना वायरस से जूझ रही हूं। 


इस वक्त मैं मुंबई अपने घर में आइसोलेशन में हूं। मेरी 11 साल की बेटी और छह साल का बेटा है। जिनकी देखभाल नवाज कर रहे हैं।बावजूद इसके कि मैंने उनके बारे में क्‍या-कुछ नहीं कहा। उन्‍होंने हमारे बीच की दूरियों को दरकिनार किया और परिवार के साथ खड़े रहे। जब भी मैं दुखी रही हूं, उन्‍होंने हरपल मेरा साथ दिया है।


आलिया ने कहा,  इस महामारी ने हमारी आंखें खोल दी। मुझे एहसास हुआ कि हमारे लिए सबसे जरूरी है कि हमारे बच्‍चों की परवरिश और अच्‍छा स्‍वास्‍थ्‍य। बच्‍चों को हमारी जरूरत और उनमें ही हमारी खुशी है। हम बच्‍चों के लिए अपनी असहमतियों को दूर कर सकते हैं। मैंने नवाज को भेजा कानूनी नोटिस वापस ले लिया है। अब मुझे तलाक नहीं चाहिए और मैं अपनी शादी को एक और मौका देना चाहती हूं।

नवाज  ने दी अपनी प्रतिक्रिया...

इस पूरे मामले में नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने भी अपना रिएक्शन दिया है। अभिनेता  वह इन दिनों लखनऊ में शूटिंग कर रहे हैं। नवाज ने पहली बार अपने रिश्‍तों को लेकर कुछ बात कही है। उन्‍होंने कहा, 'मैं अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात करना पसंद नहीं करता। 


वह आज भी मेरे बच्‍चों की मां है। मैं हमेशा उसकी मदद करूंगा, उसके साथ खड़ा रहूंगा, चाहे जैसे भी हालात हों। मेरा फर्ज बनता है कि मैं उनका खयाल रखूं। आलिया और मैं दोनों अब यही चाहते हैं। हम भले ही एक-दूसरे से सहमत न हों, लेकिन बच्‍चे हमेशा मेरी प्राथमिकता रहे हैं। हमारे कारण उनको परेशानी नहीं चाहिए। मैं एक अच्‍छा पिता बनना चाहता हूं। 


बता दें कि आलिया और नवाजुद्दीन के रिश्ते के बीच साल 2010 से उनके बीच परेशानियां चल रही हैं। इसके बाद आलिया ने नवाजुद्दीन को तलाक का नोटिस भेजा था। तब आलिया ने बताया था कि 'नवाज और मेरे बीच शादी के एक साल बाद ही प्रॉब्लम्स होनी शुरू हो गई थी। मैंने हालात को काफी संभालने की कोशिश की लेकिन अब चीजें काफी बिगड़ गई हैं।





facebook twitter instagram