+

ड्रग्स लेते रंगे हाथों पकड़ी गईं ‘देवों के देव महादेव’ की एक्ट्रेस, एनसीबी ने किया गिरफ्तार

सावधान इंडिया जैसे शोज में काम कर चुकीं एक्ट्रेस के साथ फैजल नाम का एक पैड्लर भी गिरफ्तार किया गया है। जोनों को ही 5 नवंबर तक हिरासत में रखा गया है।
ड्रग्स लेते रंगे हाथों पकड़ी गईं ‘देवों के देव महादेव’ की एक्ट्रेस, एनसीबी ने किया गिरफ्तार
सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में अभी तक नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की कार्रवाई खत्म नहीं हुई हैं। हाल ही में एनसीबी की ओर से एक बड़ा अपडेट सामने आया है। NCB ने ‘देवों के देव- महादेव’ की एक्ट्रेस प्रीतिका चौहान को ड्रग्स लेते रंगे हाथों पकड़ा है। सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले के बाद से ही एनसीबी ड्रग्स एंगल के सामने आने के बाद से मामले में काफी एक्टिव है और इसमें कई हाई-प्रोफाइल गिरफ्तारियां भी हो चुकी हैं। ऐसे में अब टीवी एक्ट्रेस प्रीतिका चौहान का नाम भी सामने आया है। सावधान इंडिया जैसे शोज में काम कर चुकीं एक्ट्रेस के साथ फैजल नाम का एक पैड्लर भी गिरफ्तार किया गया है। फैजल और प्रीतिका के पास से 99 ग्राम गांजा बरामद किया है। दोंनों को ही 5 नवंबर तक हिरासत में रखा गया है।


न्यूज एजेंसी ने जानकारी देते हुए बताया, ‘मुंबई जोनल यूनिट की एक टीम ने माछीमार, वर्सोवा में दो व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से जांच एजेंसी ने 99 ग्राम गांजा जब्त किया है। दो व्यक्तियों- फैजल और टीवी अदाकारा प्रीतिका चौहान को एनसीबी की ओर से गिरफ्तार किया गया है। दोनों को अदालत में भी पेश किया गया जहां उन्हें 8 नवंबर तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।’ 


बता दें कि एनसीबी ने अभी तक सुशांत-रिया ड्रग्स मामले में अपनी पड़ताल खत्म नहीं की है। कुछ दिनों पहले ही एनसीबी ने अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला के भाई को गिरफ्तार किया था। अभी तक एनसीबी इस मामले में 23 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है। ताजा आंकड़ों को जोड़ लिया जाए तो ये आंकड़ा अब बढ़कर 25 का हो गया है। प्रीतिका चौहान कई टीवी सीरियल्स में काम कर चुकी है। अदाकारा 'देवों का देव महादेव' के अलावा 'संकटमोचक महाबली हनुमान' में भी काम किया है। 



facebook twitter instagram