+

सुशांत ड्रग्‍स केस में NCB ने दाखिल की 30 हज़ार पेज की चार्जशीट, रिया समेत 33 लोगों के नाम शामिल

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो आज विशेष एनडीपीएस कोर्ट में सुशांत सिंह राजपूत केस से जुड़े ड्रग मामले में चार्जशीट फाइल की है। एनसीबी ने 30 हज़ार पेज की चार्जशीट तैयार की है, जिसे कोर्ट में दाखिल किया गया। चार्जशीट में 33 लोगों के नाम शामिल है।
सुशांत ड्रग्‍स केस में NCB ने दाखिल की 30 हज़ार पेज की चार्जशीट, रिया समेत 33 लोगों के नाम शामिल
नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो आज विशेष एनडीपीएस कोर्ट में सुशांत सिंह राजपूत केस से जुड़े ड्रग मामले में चार्जशीट फाइल की है। इस मामले में सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शौविक चक्रवर्ती और अन्य लोग आरोपी है। जानकारों की मुताबिक एनसीबी ने इस मामले के लिए 30 हज़ार पेज की चार्जशीट तैयार की है, जिसे कोर्ट में दाखिल किया गया। एनसीबी की इस चार्जशीट में 33 लोगों के नाम शामिल है। एनसीबी चीफ समीर वानखेड़े अदालत में खुद चार्जशीट दाखिल करने पहुंचे हैं। 
एनसीबी की पूछताछ में रिया चक्रवर्ती ने बताया कि सुशांत सिंह राजपूत साल 2016 से ही ड्रग ले रहे थे। वो ड्रग्स के आदी हो चुके थे, इसलिए वो उन्हीं के लिए ही ड्रग्स मंगाती थी। रिया ने एनसीबी की पूछताछ में माना कि वो पार्टियों में कभी-कभार शौकिया तौर पर ड्रग्स या शराब का सेवन करती थी। पूछताछ के बाद रिया चक्रवर्ती को एनसीबी ने गिरफ्तार भी किया था। एक महीने जेल में रहने के बाद उन्हें जमानत मिली थी।
सुशांत सिंह राजपूत का पिछले साल 14 जून 2020 को मुंबई के बांद्रा स्थित फ्लैट में शव बरामद हुआ था। इसे मुंबई पुलिस ने खुशकुशी करार दिया। वहीं इस केस को लेकर सुशांत के पिता ने खुदकुशी के लिए उकसाने को लेकर रिया चक्रवर्ती के खिलाफ पटना में एफआरआई दर्ज कराई। जिसके बाद बिहार सरकार और महाराष्ट्र सरकार आमने-सामने आ गई। बिहार सरकार ने मामले की जांच सीबीआई को सौंपने की सिफारिश सुप्रीम कोर्ट से की और कोर्ट ने ये केस सीबीआई के हाथों सौंप दिया। फिलहाल, इस केस की जांच सीबीआई कर रही है।

facebook twitter instagram