+

सुशांत सिंह राजपूत के फार्महाउस पर पड़ी NCB की रेड, हुक्का, ऐशट्रे समेत बरामद की ये चीजें

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में जबसे ड्रग्स एंगल सामने आया है,तभी से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो एनसीबी काफी तेज हो गई है।
सुशांत सिंह राजपूत के फार्महाउस पर पड़ी NCB की रेड, हुक्का, ऐशट्रे समेत बरामद की ये चीजें
अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में जबसे ड्रग्स एंगल सामने आया है,तभी से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो एनसीबी काफी तेज हो गई है। एक ताजा रिपोर्ट के मुताबिक कुछ घंटे पहले नाराकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने सुशांत के पावना लेक वाले फार्महाउस पर छापेमारी की है। इस रेड के दौरान एनसीबी ने यहां से नशे के समय इस्तेमाल की जानें वाली चीजें और कुछ दवाइयां बरामत की हैं। इतना ही नहीं एनसीबी को फार्म से इतनी सारी ऐसी चीजें मिली,जिससे साफ है कि सुशांत के फॉर्म पर खूब पार्टी का अयोजन किया जाता था। 


एनसीबी को सुशांत सिंह राजपूत के फार्महाउस से कई ऐशट्रे,दवाइयां और हुक्का पॉट्स मिलें हैं। अभिनेता अपने इस फार्म पर अपने दोस्तों संग जाया करते थे। लॉकडाउन के कुछ दिनों तो सुशांत अपने इसी फार्महाउस पर रहे। 



ये सभी चीजें एनसीबी ने बरामत की...

1.

2.


3.


4.


सुशांत फार्म का हर महीने देते थे इतना रेंट
 
सुशांत सिंह राजपूत अपने फार्महाउस के लिए हर महीने 2.5 लाख रुपए का भुगतान करते थे। एक्टर ने फॉम पर कई सारे केयरटेकर भी रखे हुए थे। वहीं सुशांत अपने बांद्रा फ्लैट के लिए साढ़े चार लाख रुपए महीना किराया देते थे। 


रिपोर्ट में बताया गया है कि इस फार्महाउस पर सुशांत सिंह राजपूत अपनी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती,शौविक चक्रवर्ती,हारस मैनेजर सैमुअल मिरांडा और फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी सहित कई अन्य लोगों के साथ पार्टी किया करते थे। 


ये स्टार्स भी करते थे सुशांत के फार्म पर पार्टी

बता दें कि सुशांत के दोस्तों के अलावा कई अन्य बॉलीवुड सेलेब्स भी अक्सर वहां पार्टी किया करते थे। जब सुशांत सिंह राजपूत डिप्रेशन का शिकार हो रखे थे तब पार्टियां की गई और स्टार्स इसके लिए कथित रूप से स्टेरॉयड लेते थे। 


facebook twitter