+

ड्रग्स मामले में अर्जुन रामपाल तक पहुंची एनसीबी, गर्लफ्रेंड के भाई को किया गिरफ्तार

नॉरकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने सुशांत सिंह राजपूत केस से जुड़े ड्रग्स केस में बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स के भाई अगिसियालोस डेमेट्रिएड्स को गिरफ्तार किया।
ड्रग्स मामले में अर्जुन रामपाल तक पहुंची एनसीबी, गर्लफ्रेंड के भाई को किया गिरफ्तार
सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रग कनेक्शन सामने आने के बाद से ही नारकोटिक्स नियंत्रण ब्यूरो लगातार एक्शन मोड में है। इस मामले में अब तक कई बड़े लोगों की गिरफ्तारी की जा चुकी है। अब इस केस में एनसीबी ने एक और अहम शख्स को दबोचा है। ये शख्स अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स का भाई है।


 ताजा खबरों के मुताबिक सुशांत-रिया ड्रग्स केस में एनसीबी ने बॉलीवुड स्टार अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला के भाई को गिरफ्तार कर लिया है।

रिपोर्ट्स की मानें तो जांच एजेंसी ने गैब्रिएला के भाई अगिसिलाओस के पास पड़ताल के दौरान हशीष और अल्प्राजोलम की टेबलेट्स रखने के आरोप में गिरफ्तार किया है।  इसी के साथ ये इस केस में 23वीं गिरफ्तारी है। इतना ही नहीं, रिपोर्ट्स हैं कि इसके बाद एजेंसी की रडार पर बॉलीवुड स्टार अर्जुन रामपाल और उनकी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला भी आ गई हैं। 


बता दें कि अर्जुन रामपाल और गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स लिव इन पार्टनर हैं। दोनों ने अभी तक शादी नहीं की है। दोनों बिना शादी के ही एक बेटे के पैरेंट्स बने हैं। अर्जुन रामपाल और गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स फिल्म इंडस्ट्री के हॉट कपल्स की लिस्ट में आते हैं। अक्सर इनकी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर चर्चाओं में रहते हैं। अब इस कपल का नाम सुशांत-रिया ड्रग्स मामले में सामने आ रहा है।


इससे पहले बॉम्बे हाईकोर्ट ने ड्रग्स मामले में गिरफ्तार अदाकारा रिया चक्रवर्ती को हाल ही में जमानत पर रिहा किया है। हालांकि कोर्ट ने उनके भाई शौविक चक्रवर्ती को बेल नहीं दी है। कोर्ट ने शौविक चक्रवर्ती को सीधे तौर पर ड्रग पैडलर्स के साथ संपर्क में रहने का दोषी पाया है। जिसकी वजह से उनकी जमानत नहीं हो सकी है। दूसरी ओर सुशांत मौत मामले में अभी तक सीबीआई की जांच जारी है और अभी तक जांच एजेंसी ने अपनी ओर से इस मामले में किसी भी तरह का इशारा नहीं दिया है। 



facebook twitter instagram